iPhone की गर्मी निकाल देगा Nokia का शानदार स्मार्टफोन, 7500mAH बैटरी के साथ बेहतरीन फीचर्स

0
iPhone की गर्मी निकाल देगा Nokia का शानदार स्मार्टफोन, 7500mAH बैटरी के साथ बेहतरीन फीचर्स

आप भी इन दिनों नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। आज की इस खबर में हम आपको Nokia के नए Magic Max स्मार्टफोन के बारे में विस्तृत जानकारी देने जा रहे हैं, इसके लिए आपको इस लेख में अंत तक बने रहना होगा। कंपनी अब 5G स्मार्टफोन की दुनिया में भी कदम रख चुकी है।

यह भी पढ़े :- मार्केट में कहर बरसा देंगी Honda की रापचिक लुक बाइक, बढ़िया माइलेज के साथ फीचर्स भी स्टैण्डर्ड

Nokia जल्द ही लॉन्च कर सकती है ये धांसू स्मार्टफोन (Nokia Can Launch This Powerful Smartphone Soon)

जैसा कि आप जानते हैं कि Nokia कोई नई कंपनी नहीं है। अब कंपनी द्वारा बेहतरीन स्मार्टफोन भी लॉन्च किए जा रहे हैं, आज की इस खबर में हम आपको Nokia के Nokia Magic Max के बारे में विस्तृत जानकारी देने जा रहे हैं। आप भी इन दिनों नया फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो Nokia का ये आने वाला फोन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।

यह भी पढ़े :- Ertiga की मुश्किलें बढ़ा देंगी Renault की धाकड़ कार, अधिक माइलेज और दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी भरपूर

मिलेगी 7500 mAh की दमदार बैटरी (You Will Get a Powerful 7500 mAh Battery)

Nokia Magic Max फोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलता है, जो 120HZ रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। साथ ही 8GB रैम और 12GB रैम का विकल्प भी दिया गया है, कंपनी ने इस फोन में 7500 mAh की दमदार बैटरी दी है। अगर आप एक बार फोन को चार्ज कर लेते हैं तो आपको काफी लंबे समय तक इसे चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स (You Will Get These Latest Features)

अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि कंपनी इस फोन को किस कीमत में लॉन्च कर सकती है। अगर वायरल हो रही खबरों की मानी जाए तो कंपनी इस स्मार्टफोन को 45 हजार से 50 हजार रुपये के बजट में लॉन्च कर सकती है। अगर आपका बजट भी एक अच्छा फोन खरीदने का है तो Nokia का ये आने वाला फोन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। इसके अलावा आपको इसमें कई लेटेस्ट फीचर्स भी मिलने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *