Ertiga की मुश्किलें बढ़ा देंगी Renault की धाकड़ कार, अधिक माइलेज और दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी भरपूर

0
Ertiga की मुश्किलें बढ़ा देंगी Renault की धाकड़ कार, अधिक माइलेज और दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी भरपूर

भारतीय बाजार में 7 सीटर सेगमेंट में कुछ गाड़ियों ने काफी लोकप्रियता हासिल की है, वहीं अब आपको एक और बेहतरीन 7 सीटर Renault Triber पर शानदार डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। अगर आप भी एक 7 सीटर 7 सीटर SUV खरीदने का प्लान बना रहे थे, तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि अब आप रेनो ट्राइबर 7 सीटर को काफी कम दामों में खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़े :- OnePlus का गुमान तोड़ देंगा Samsung का शानदार स्मार्टफोन, 108MP फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी

इंजन में दम

रेनो ट्राइबर में आपको 1.0-लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है जो 71bhp की अधिकतम पावर और 96Nm का टॉर्क देता है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए आपको 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलता है।

यह भी पढ़े :- Tata का घमंड तोड़ देंगी Maruti की धाकड़ कार, सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 550km, दनादन फीचर्स के साथ देखे कीमत

19 किमी का माइलेज

ये 7 सीटर SUV माइलेज के मामले में भी काफी बेहतरीन है क्योंकि कंपनी का दावा है कि ये आपको 19 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देगी। सुरक्षा के लिहाज से आपको 4-एयरबैग्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) के साथ-साथ रियर पार्किंग सेंसर भी दिए गए हैं।

शानदार फीचर्स से भरा इंटीरियर

रेनो ट्राइबर के इंटीरियर में आपको 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है जो Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। इसके अलावा एक और स्क्रीन भी है जो 7-इंच की डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले का काम करती है। वहीं अन्य फीचर्स के तौर पर आपको वायरलेस फोन चार्जर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, AC वेंट्स, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप और सेंटर कूल्ड स्टोरेज मिल जाता है।

ये है कीमत

भारतीय बाजार में Renault Triber की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6 लाख रुपये होने जा रही है, वहीं टॉप वेरिएंट के लिए इसकी कीमत 8.97 लाख रुपये है। इसका मुकाबला Maruti Ertiga से है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *