Apache का गेम खतम कर देंगी Yamaha की धांसू बाइक, दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी दनादन

0
Apache का गेम खतम कर देंगी Yamaha की धांसू बाइक, दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी दनादन

भारतीय बाजार में दमदार इंजन और बेहतरीन फीचर्स वाली नई बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं? तो आपके लिए जानी-मानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी यामाहा ने एक नया धमाका किया है. कुछ समय पहले ही कंपनी ने अपनी लोकप्रिय बाइक एमटी 15 को नए अवतार में पेश किया है, जिसे बाजार में यामाहा एमटी 15 वी2 के नाम से जाना जाता है. यह बाइक ना सिर्फ शानदार फीचर्स से लैस है बल्कि इसकी माइलेज भी कमाल की है. साथ ही इस बाइक में डिजिटल और आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स भी देखने को मिलते हैं. डिजाइन के मामले में भी यह बाइक अन्य सेगमेंट की बाइक्स से कहीं आगे है.

यह भी पढ़े :- TVS की वाट लगा देंगा Honda की दमदार स्कूटर, 150KM रेंज के साथ फीचर्स भी लबालब

Yamaha MT 15 V2 के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट के साथ हैंडलिंग, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ स्विच, एलईडी हेडलाइट और टेललाइट, फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम जैसे कई शानदार फीचर्स दिए हैं. साथ ही इसमें डिस्क ब्रेक के साथ सिंगल चैनल एबीएस भी देखने को मिलता है.

यह भी पढ़े :- OnePlus का बिस्कुट मुरा देंगा Oppo का शानदार स्मार्टफोन, झक्कास कैमरे के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

Yamaha MT 15 V2 का इंजन

इंजन क्षमता की बात करें तो यामाहा ने इस बाइक के इंजन में काफी सुधार किया है. कंपनी ने इस बाइक में 155 सीसी का दमदार इंजन लगाया है जो लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित है. इतनी शानदार इंजन क्षमता के साथ यह बाइक 56 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है. इसके साथ ही इसमें 6 स्पीड वाला मैन्युअल गियरबॉक्स भी दिया गया है.

Yamaha MT 15 V2 की कीमत

कीमत के मामले में भी यह बाइक काफी किफायती है. कंपनी ने इसे अलग-अलग वेरिएंट्स में लॉन्च किया है. इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.68 लाख रुपये से शुरू होती है. वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1.74 लाख रुपये तक जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *