TVS की वाट लगा देंगा Honda की दमदार स्कूटर, 150KM रेंज के साथ फीचर्स भी लबालब

0
TVS की वाट लगा देंगा Honda की दमदार स्कूटर, 150KM रेंज के साथ फीचर्स भी लबालब

भारतीय बाजार में एक किफायती और बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश हर किसी को रहती है. वो भी ऐसी स्कूटी जो एक बार चार्ज करने पर अच्छी रेंज दे. तो आज हम आपके लिए लाए हैं एक ऐसी ही इलेक्ट्रिक स्कूटी. वो भी भारत की नंबर वन टू-व्हीलर निर्माता कंपनी की. जी हां, हम बात कर रहे हैं होंडा की. होंडा के प्रोडक्ट भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले प्रोडक्ट्स में से हैं. हाल ही में कंपनी ने ऐलान किया है कि वो जल्द ही भारत में अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर Honda Activa-E लॉन्च करने वाली है. ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज में 150 किलोमीटर तक की आसानी से चल सकती है. आपको बता दें कि होंडा कंपनी अब तक भारत में अपने कई इलेक्ट्रिक स्कूटर्स लॉन्च कर चुकी है.

यह भी पढ़े :- Creta की बत्ती गुल कर देंगी Mahindra की दमदार SUV, पॉवरफुल इंजन के साथ फीचर्स भी दनदनाते देखे कीमत

शानदार फीचर्स से लबालब

Honda Activa-E स्कूटर कई शानदार फीचर्स से लैस है. जिससे आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने का भरपूर आनंद उठाने वाले हैं. कंपनी ने इसमें अलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर्स, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर, टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, एंटी थेफ्ट अलार्म, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाई-फाई कनेक्टिविटी, बूट स्पेस, फास्ट चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट और भी कई बेहतरीन फीचर्स दिए हैं. ये इलेक्ट्रिक स्कूटर अब तक आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प होने वाला है.

यह भी पढ़े :- iPhone की चटनी बना देंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ 5000mAh बैटरी

जबरदस्त रेंज

Honda Activa-E स्कूटर में आपको बहुत अच्छी रेंज मिलेगी. कंपनी का दावा है कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज में 150 किलोमीटर से भी ज्यादा की रेंज दे सकती है. यानि आप बिना किसी रूकावट के लंबा सफर तय कर सकते हैं. आपको बता दें कि कंपनी ने इसमें बहुत दमदार बैटरी लगाई है. जो 3.94 Kwh पॉवर जेनरेट कर सकती है. कंपनी के मुताबिक ये बैटरी मात्र 3 घंटे में ही फुल चार्ज हो जाती है. जो कि काफी कम समय है.

कीमत और लॉन्च डेट

होंडा ने Activa-E स्कूटर की कीमत आम आदमी के बजट में रखने का दावा किया है. कंपनी के अनुसार, भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत लॉन्च के बाद सिर्फ ₹ 1 लाख ही रखी जाएगी. साथ ही कंपनी ने ये भी कहा है कि लॉन्च के बाद आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर भी खरीद सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये इलेक्ट्रिक स्कूटर अप्रैल 2024 तक लॉन्च हो जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *