Tata को दिन में तारे दिखा देंगी Mahindra की दमदार SUV, पॉवरफुल इंजन और बढ़िया फीचर्स के साथ जाने कीमत

0
Tata को दिन में तारे दिखा देंगी Mahindra की दमदार SUV, पॉवरफुल इंजन और बढ़िया फीचर्स के साथ जाने कीमत

दोस्तों, स्वागत हैं आप सभी के हमारे नए लेख में! आज हम बात कर रहे हैं महिंद्रा कंपनी की नई धमाकेदार एसयूवी स्कॉर्पियो एन Z4 के बारे में. 2024 के मॉडल में इस गाड़ी ने भारतीय बाजार में तहलका मचा दिया है. 6 से 7 लोगों के बैठने की क्षमता वाली ये दमदार गाड़ी आपको जरूर लुभाएगी.

यह भी पढ़े :- युवाओ के दिलो पर राज करेंगी TVS की किलर बाइक, अधिक माइलेज और मजबूत इंजन के साथ फीचर्स भी फर्राटेदार

पावरफुल इंजन और शानदार परफॉर्मेंस

Mahindra स्कॉर्पियो एन Z4 में आपको 1997 सीसी का ताकतवर इंजन मिलता है. ये इंजन 5000 आरपीएम पर 200 bhp की पावर और 3000 आरपीएम पर 370 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. चार-циलेंडर इंजन के साथ इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स वाला मैन्युअल ट्रांसमिशन और टर्बोचार्जर सिस्टम भी दिया गया है. ये सब मिलकर गाड़ी को बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हैं.

यह भी पढ़े :- OnePlus की गर्मी निकाल देगा Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ देखे फीचर्स

आरामदायक स्पेस और बढ़िया फीचर्स

Mahindraस्कॉर्पियो एन Z4 में आपको 7 लोगों के बैठने की जगह मिलती है. साथ ही इसका फ्यूल टैंक 57 लीटर का है. गाड़ी की लंबाई 4662 mm, चौड़ाई 1917 mm और ऊंचाई 1857 mm है. वहीं इसका व्हीलबेस 2750 mm है.

सुरक्षा के लिहाज से भी लाजवाब

स्कॉर्पियो एन Z4 को सुरक्षा के मामले में भी कोई कमी नहीं है. इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), 2 एयरबैग्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, पैसेंजर और ड्राइवर एयरबैग्स, स्पीड अलर्ट, रेडियो, स्पीकर और टचस्क्रीन जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

कीमत की बात करें तो…

Mahindra स्कॉर्पियो एन Z4 की ऑन-रोड और एक्स-शोरूम कीमत अलग-अलग राज्यों में थोड़ी बहुत भिन्न हो सकती है. लेकिन, अनुमान के तौर पर इसके बेस मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 15.49 लाख रुपये है. वहीं, ऑन-रोड कीमत RTO, इंश्योरेंस और अन्य खर्चों को मिलाकर 18.53 लाख रुपये के आसपास हो सकती है.

अगर आप एक दमदार, स्टाइलिश और सुरक्षित एसयूवी की तलाश में हैं, तो महिंद्रा स्कॉर्पियो एन Z4 आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *