KTM को मिटटी चटाने आ गयी Yamaha की किलर लुक बाइक, झक्कास फीचर्स के साथ देंगी 56kmpl माइलेज, देखे कीमत

नई Yamaha MT 15 V2 : भारतीय बाजार में अगर स्पोर्ट्स बाइक की बात करें तो सबसे पहले यामाहा का नाम आता है। यामाहा को भारत में पिछले दो दशकों से इसकी दमदार परफॉर्मेंस और फीचर्स के लिए जाना जाता है। इसी दबदबे को कायम रखते हुए कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी एक बेहतरीन बाइक न्यू यामाहा एमटी 15 वी2 को लॉन्च किया है। यह बाइक 155cc के दमदार इंजन के साथ आती है। इसमें डुअल चैनल एबीएस और आगे और पीछे डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। आइए इसकी कीमत और फीचर्स को विस्तार से देखते हैं।

यह भी पढ़े :- Vivo के होश उड़ा देंगा Oppo का शानदार स्मार्टफोन, बेहतर कैमरा क्वालिटी के साथ 67W फ़ास्ट चार्जर, देखे कीमत

Yamaha MT 15 V2 के फीचर्स:

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, हाज़र्ड वॉर्निंग इंडिकेटर, 12 वी, 4.0 एएच बैटरी, क्लॉक, स्टैंड अलार्म, ट्रैक्शन कंट्रोल, रियर सस्पेंशन प्री-लोड एडजस्टर जैसे कई अन्य फीचर्स हैं। इस बाइक में एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट और एलईडी टर्न इंडिकेटर देखने को मिलते हैं। यह दो साल की स्टैंडर्ड वारंटी, 4 फ्री सर्विस और 170mm ग्राउंड क्लियरेंस के साथ भी आती है।

यह भी पढ़े :- Bullet और Jawa को खुली चुनौती देंगी Honda की धाकड़ बाइक, मजबूत इंजन और बढ़िया माइलेज के साथ फीचर्स भी जबराट

Yamaha MT 15 V2 का इंजन और माइलेज

इस यामाहा बाइक में 155cc का दमदार लिक्विड कूल्ड फोर स्ट्रोक बीएस6 फेज़ 2 इंजन है, जो 10000rpm पर 18.4 PS की अधिकतम पावर प्रदान करता है। यह बाइक 10 लीटर फ्यूल कैपेसिटी वाली टैंक और स्लिपर क्लच के साथ आती है, आपको बता दें कि यह बाइक सिर्फ 14.28 सेकेंड में 0 से 100 की रफ्तार पकड़ लेती है। कंपनी का दावा है कि इस बाइक से आपको 56 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल सकता है।

Yamaha MT 15 V2 कीमत

आप इस दमदार बाइक की कीमत के बारे में सोच रहे होंगे, तो चलिए बिना किसी देरी के आपको इसकी कीमत बताते हैं। कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में तीन अलग-अलग मॉडलों के साथ लॉन्च किया है, जिनकी कीमतें भी अलग-अलग हैं, शुरुआती वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत ₹ 1,69,007 रखी गई है। इससे जुड़ी अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप अपने नजदीकी यामाहा डीलर से संपर्क कर सकते हैं।

Jitesh

Leave a Comment