Bullet और Jawa को खुली चुनौती देंगी Honda की धाकड़ बाइक, मजबूत इंजन और बढ़िया माइलेज के साथ फीचर्स भी जबराट

क्रूजर मोटरसाइकिलों का देश में बोलबाला है और कई बड़ी कंपनियां इस सेगमेंट में धूम मचाती हैं. उन्हीं में से एक दमदार बाइक है Honda Hness CB350 जो Royal Enfield को सीधी टक्कर देती है. इस बाइक में आपको आकर्षक लुक के साथ बेहद शानदार मस्कुलर डिजाइन मिलता है.

यह भी पढ़े :- iPhone की पुंगी बजा देंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ 6000mAh बैटरी, देखे कीमत

दमदार इंजन पावर

Honda Hness CB350 में आपको सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिलता है. ये 348.36cc का इंजन है जिसमें आपको 5-स्पीड ट्रांसमिशन का साथ मिलता है. बाइक को 5,500 rpm पर 21Ps की पावर और 3000 rpm पर 30 Nm का दमदार टॉर्क मिलता है.

यह भी पढ़े :- Punch को धूल चटा देंगी Maruti की प्रीमियम कार, झन्नाट माइलेज के साथ फीचर्स भी ब्रांडेड, देखे कीमत

आधुनिक फीचर्स

Honda Hness CB350 कई आधुनिक फीचर्स के साथ आती है, जिनमें से एक पार्ट-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल है जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है. इसमें स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम भी शामिल है. राइडर को कंसोल में बाइक की औसत माइलेज, समय, बैटरी वोल्टेज मीटर आदि जैसी जानकारी देखने को मिलती है. साथ ही इस बाइक में डुअल-चैनल एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल, असिस्ट और स्लिपर क्लच और इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल जैसे फीचर्स मिलते हैं.

बढ़िया माइलेज

जितनी ये Honda बाइक्स अपनी पावर और फीचर्स के लिए फेमस हैं, उतना ही अच्छा माइलेज भी देती हैं. इस बाइक में आपको 15 लीटर क्षमता वाला फ्यूल टैंक मिलता है जो लंबी यात्राओं में काफी मददगार है. इस बाइक से आपको आसानी से 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है.

कीमतें

Honda Hness CB350 भारतीय बाजार में 350cc सेगमेंट की एक लोकप्रिय बाइक है जो 4 वेरिएंट और 7 रंगों में उपलब्ध है. इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 2.10 लाख रुपये है और हाई एंड वेरिएंट की कीमत 2.16 लाख रुपये एक्स-showroom तक जाती है. इसका मुकाबला Royal Enfield Classic 350, Bullet 350, Jawa 42 और Yezdi Roadster जैसी बाइक्स से होता है

Jitesh

Leave a Comment