iPhone का गुरुर तोड़ देगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ 100W फ़ास्ट चार्जर

iPhone का गुरुर तोड़ देगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ 100W फ़ास्ट चार्जर।आज के समय हर कोई एक शानदार स्मार्टफोन अपने पास रखना चाहता है। आज के टाइम में 5g smartphone की डिमांड भी तेजी से बढ़ती जा रही है। ऐसे में सभी स्मार्टफोन कंपनियाँ मार्केट में जबरदस्त फीचर्स के साथ नए स्मार्टफोन बाजार में लांच कर रही है। वीवो कंपनी भी अपना नया स्मार्टफोन मार्केट में लांच करने की तैयारी कररही है। जिसका नाम Vivo V31 Pro 5G Smartphone होगा। इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी देखने को मिल सकती है। चलिए जानते है इसके बारे में।

यह भी पढ़े :- पापा की परियो की हवा में उड़कर दनादन फोटू खीचेंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 200MP कैमरा के साथ देखे फीचर्स

Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Vivo V31 Pro 5G Smartphone में आपको 6.7 इंच की 120Hz रेट वाली दो डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इसके साथ ही वीवो स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट सपोर्ट देखने को मिलेगा। Vivo smartphone में 128GB स्टोरेज के साथ 8GB रैम वाला विकल्प भी देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े :- ऑटोसेक्टर में कहर बरसायेगा Maruti Alto 800 का किलर लुक, चुलबुले फीचर्स और दमदार इंजन से लोगो को बनाएगी दिवाना

Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन शानदार कैमरा

इस स्मार्टफोन में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताया जाये तो Vivo V31 Pro 5G Smartphone में आपको 200 Megapixel प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 50 megapixel का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन बैटरी पावर

इस स्मार्टफोन के बैटरी पावर की बात की जाये तो Vivo V31 Pro 5G Smartphone में 5000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलेंगी। इसके साथ ही non removal और 100w फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन प्राइस

इस स्मार्टफोन के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Vivo V31 Pro 5G Smartphone के कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी भी तक सामने नहीं आई। जिसमे आपको 8gb रैम और 256gb स्टोरेज भी दिया जायेगा। जिसकी कीमत लगभग 30 से 35 हजार ले लगभग हो सकती है।

Jitesh

Leave a Comment