पापा की परियो की हवा में उड़कर दनादन फोटू खीचेंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 200MP कैमरा के साथ देखे फीचर्स

पापा की परियो की हवा में उड़कर दनादन फोटू खीचेंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 200MP कैमरा के साथ देखे फीचर्स। भारतीय मार्केट में आज कल लक्जरी कैमरा फ़ोन की मांग काफी ज्यादा बढ़ चुकी है ऐसे में Vivo स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने ग्राहकों के लिए अपना शानदार कैमरा फ़ोन मार्केट में पेश करने की तैयारी में लगी हुई है। ऐसे वीवो कम्पनी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Vivo Drone Flying स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लांच कर सकती है। इस स्मार्टफोन में 200Mp कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी देखने को मिल सकती है। चलिए जानते है इसके बारे में।

यह भी पढ़े :- Creta की लंका में आग लगा देगा Maruti WagonR का झक्कास लुक, प्रीमियम फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

Vivo Drone Flying smartphone स्पेसिफिकेशन

Vivo Drone Flying smartphone में आपको 6.7 inch डिस्प्ले भी दिया जायेगा। साथ ही 144Hz का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिल सकता है। आपको इस फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। Vivo स्मार्टफोन में आपको 16 GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े :- Iphone की बजनदारी खत्म कर देगा Samsung का धांसू स्मार्टफोन, कंटाप कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

Vivo Drone Flying smartphone अमेजिंग कैमरा

Vivo Drone Flying smartphone में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताया जाये तो इस स्मार्टफोन में 200 megapixel का दमदार ड्रोन कैमरा दिया जायेगा। इसके साथ ही 50 megapixel का मेन कैमरा मिलेगा। वही 13 megapixel का टेलीफोटो लेंस और 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर मिलेगा। वही इस स्मार्टफोन में सेल्फी ुर वीडियो कालिंग के लिए 16 megapixel का दमदार फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

Vivo Drone Flying smartphone दमदार बैटरी

Vivo Drone Flying स्मार्टफोन के बैटरी पावर की बात की जाये तो Vivo Drone Flying smartphone में 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेंगी। इसे चार्ज करने के लिए 120 w फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Vivo Drone Flying smartphone अनुमानित कीमत

Vivo Drone Flying smartphone के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Vivo Drone Flying smartphone की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 30000 रुपये हो सकती है। कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Jitesh

Leave a Comment