त्यौहार के मोक़े पर इस ज्वेलरी से और निखरेगी आपकी खूबशूरती,बनाएगी आपको खूबसूरत और आकर्षक!

त्यौहार के मोक़े पर में इस ज्वेलरी से और निखरेगी आपकी खूबशूरती,भारत में हर एक दिन को एक त्योहार की तरह मनाया जाता है। साथ ही त्योहारों के दिन लोगों के चेहरों पर एक अलग ही उत्साह और उत्साह देखने को मिलता है. भारतीय संस्कृति में त्योहारों का बहुत महत्व रहा है। हर एक त्योहार पर लोग खुशी-खुशी सुंदर और आकर्षक कपड़े पहनते हैं। खासकर घर की महिलाएं त्योहार आते ही अपने लिए खूबसूरत ज्वैलरी चुनने लगती हैं। दिवाली के इस खास मौके पर अपनी लाइफ परफेक्ट इंस्टाग्राम तस्वीरों के लिए आज ही खरीदें ये एक्सक्लूसिव ज्वैलरी। ऐसे में तनिष्क आपके लिए स्टनिंग, आकर्षक और ट्रेंडिंग ज्वैलरी लेकर आया है, जो त्योहारों में आपकी खूबसूरती को और बढ़ा देगा।

images 2 4

1.मॉडर्न हिरलूम: इस दिवाली अपने आप को रॉयल लुक में देखने के लिए आपको तनिष्क से यह खास मॉडर्न हीरलूम ज्वैलरी जरूर खरीदनी चाहिए, क्योंकि इसे खास तौर पर रॉयल लुक देने के लिए डिजाइन किया गया है। ये ज्वैलरी खास तौर पर फेस्टिव आउटफिट को विंटेज और रॉयल टच देने का काम करती हैं। इस दिवाली ये शानदार हीरलूम नेकपीस आपकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करेंगे। आकर्षक डिजाइन और इस पर की गई पोल्की डेकोरेशन की वजह से यह ज्वैलरी काफी ट्रेंड में है। ट्रेडिशनल ड्रेसेस से लेकर ट्रेंडी इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स तक यह ज्वैलरी हर किसी के साथ बेहद आकर्षक लगती है।

images 1 2
  1. पेस्टल कलर्स ज्वैलरी : ट्रेंडिंग ज्वैलरी में तनिष्क के पेस्टल कलर्स भी काफी आकर्षक हैं. इसके मनमोहक रंग आपको जल्दी ही मोहित कर लेंगे, इसे पहनने के बाद सबकी निगाहें आप पर आना बंद हो जाएंगी। तनिष्क ने इसे राइज ऑफ जॉयफुल ज्वेल्स नाम दिया है। इस बार इस ज्वैलरी में ब्लश पिंक, क्रीम, मिन्टी ग्रीन्स और कैंडी कलर्स खूब पसंद किए जा रहे हैं। पेस्टल रंग के आभूषण बनाने वाले लोग बेहद खुश और सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर होते हैं। त्योहार का अर्थ है रंग और सुंदरता। और ये दोनों चीजें इस पेस्ट कलर के जूलरी में मौजूद हैं। ब्रंच पार्टी से लेकर इवनिंग कॉकटेल तक ये ज्वैलरी आपको हर फंक्शन में आकर्षक लुक देती हैं। यह भी जानिए – धोनी की दिवंगत गर्लफ्रेंड की हॉटनेस ने दिशा पाटनी के हॉटनेस को किया फीका, देखें तस्वीर
Screenshot 2022 09 18 12 35 23 92 40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12
images 13

3.स्टनिंग इनेमल: कई महिलाएं त्योहारों में अपनी ड्रेस के हिसाब से मैचिंग ज्वैलरी पहनना पसंद करती हैं. ऐसे में स्टनिंग इनैमल का आकर्षक नेकपीस आपको बेहद पसंद आएगा। इस जूलरी को पहनकर आप बेहद खूबसूरत और रॉयल लुक पा सकती हैं। तेजस्वी इनेमल ज्वैलरी का भी अपना इतिहास है, जो काफी दिलचस्प है। सदाबहार ट्रेंड के तौर पर आज के समय में यह ज्वैलरी सभी को पसंद आ रही है। यह अपने नीले और गुलाबी रंग और फूलों के डिजाइन के कारण बहुत सुंदर और मनमोहक लगता है। ये ज्वैलरी पीस ग्लास, पेंटिंग और मैट जैसे सॉफ्ट मिक्स डिजाइन की वजह से फेस्टिवल्स में काफी ट्रेंड में हैं। इस फेस्टिव सीजन में आप इसे परफेक्ट गो-टू ज्वैलरी के तौर पर पहन सकती हैं।

4 .पर्ल वापस फैशन में: पर्ल ज्वैलरी एक बार फिर से चलन में है. धागों में पिरोए इन खूबसूरत मोतियों से बने आभूषणों को लोग आज भी काफी पसंद करते हैं। आप इन मोतियों के नेकपीस को त्योहारों पर बहुत आराम से पहन सकती हैं। इसे पहनकर आप मनमोहक और रॉयल लुक पा सकती हैं।

5 .फ्लोरल मोटिफ्स : मानसून खत्म होने के साथ ही सर्दी का आगमन भी तेजी से शुरू हो जाता है. इसके साथ ही साल के कई बड़े त्यौहार भी आते हैं जैसे दशहरा, दिवाली, करवा चौथ आदि। केवल सर्दियों में ही आप फूलों और शरद ऋतु दोनों की सुंदरता का आनंद ले सकते हैं। फूल प्राकृतिक रूप से बहुत ही सुंदर और आकर्षक होते हैं। साथ ही इन से प्रेरित कई आउटफिट्स आपको और स्टाइलिश बनाने का काम करते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए तनिष्क ने खास ज्वैलरी भी बनाई है, जिसे फ्लोरल मोटिफ्स के नाम से जाना जाता है। अपने नीले और गुलाबी रंग के कारण यह तालाब में खिले कमल के समान आकर्षक लगता है। साथ ही, ये ज्वैलरी भारतीय क्लासिक कपड़ों के साथ-साथ एथनो मॉडर्न आउटफिट्स में भी अच्छी लगती हैं।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment