TVS Apache की बैंड बजा देगी Hero Hunk का धांसू लुक, बाहुबली इंजन और दनदनाते फीचर्स से मचायेगी भौकाल

TVS Apache की बैंड बजा देगी Hero Hunk का धांसू लुक, बाहुबली इंजन और दनदनाते फीचर्स से मचायेगी भौकाल। हीरो कंपनी की Hero Hunk बाइक साल 2007 में लॉन्च हुई थी. लेकिन बदलते मार्केट ट्रेंड्स को देखते हुए कंपनी को इसे 2011 में बंद करना पड़ा. अब खुशखबरी ये है कि हीरो कंपनी अपनी पॉपुलर बाइक हुनक को फिर से लॉन्च करने जा रही है. माइलेज के मामले में हीरो हुनक हमेशा से ही बेहतरीन मानी जाती रही है. अगर आप एक ऐसी बाइक की तलाश में हैं जो डिजाइन, माइलेज और फीचर्स के मामले में भी दमदार हो, तो हीरो की आने वाली हुनक आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है.

Hero Hunk दमदार परफॉर्मेंस, आधुनिक फीचर्स और शानदार माइलेज

नई Hero Hunk पावरफुल इंजन, आधुनिक फीचर्स और बेहतर माइलेज के साथ आ रही है. माना जा रहा है कि कंपनी इस बाइक में 160 सीसी का इंजन देगी. ये इंजन आपको शानदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज भी देगा. एक लीटर पेट्रोल में ये इंजन करीब 65 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम हो सकता है. अगर आप एक स्पोर्टी डिजाइन वाली हाई परफॉर्मेंस बाइक लेना चाहते हैं, तो हीरो हुनक आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है.

यह भी पढ़े- Punch का जीना हराम कर देगा Maruti Swift का मॉडर्न लुक, कम कीमत में लक्ज़री फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार इंजन

कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है

Hero Hunk एक हाई परफॉर्मेंस बाइक होने के साथ-साथ काफी किफायती भी मानी जाती रही है. मगर इस बार इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे 1,50,000 रुपये से 2,00,000 रुपये के बीच की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर सकती है. भारत में इतनी कीमत चुकाकर बाइक खरीदने वाले लोगों की संख्या थोड़ी कम है, ये कंपनी के लिए एक चुनौती जरूर हो सकती है.

यह भी पढ़े- Tata की दुकान पर ताला लगायेगी Mahindra की नई Bolero, ताकतवर इंजन और तूफानी फीचर्स के साथ देखे कीमत

Hero Hunk फीचर्स की भरमार

हीरो हुनक माइलेज, इंजन, परफॉर्मेंस और कीमत के अलावा फीचर्स के मामले में भी आगे रहती है. इस बाइक में आपको सेल्फ स्टार्ट, इंडिकेटर, हेडलाइट, एलईडी लाइट, डिजिटल मीटर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, सिंगल चैनल एबीएस, फ्यूल इंडिकेटर जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं. ये सभी फीचर्स आपको स्पोर्टी डिजाइन के साथ मिलेंगे.

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment