गरीबो के बजट में लांच हुआ Samsung का 108MP कैमरा वाला यह 5G स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

आजकल चर्चा का बना हुआ है Samsung Galaxy का एक धांसू स्मार्टफोन, सैमसंग गैलेक्सी F54 5G। इस स्मार्टफोन के फीचर्स और क्वालिटी को काफी आकर्षक बनाया गया है। साथ ही, इस स्मार्टफोन का लुक भी काफी शानदार बनाया गया है। जिसकी वजह से लोग इस स्मार्टफोन को खरीदने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं. इतना अच्छा स्मार्ट लुक देने के बावजूद Samsung ने इस स्मार्टफोन की कीमत कम रखी है जिसकी वजह से ये काफी डिमांड में है।

यह भी पढ़े :- टनाटन फीचर्स और दमदार इंजन के साथ Hero की अपनी नई HF Deluxe बाइक इतनी सी कीमत में

Samsung Galaxy F54 5G डिस्प्ले

Samsung Galaxy F54 5G में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस डिस्प्ले में नीचे की तरफ थोड़ी मोटी बेजल दी गई हैं. इस डिस्प्ले का व्यूइंग एक्सपीरियंस काफी दमदार है। आपको बता दें कि इस डिस्प्ले पर 120Hz रिफ्रेश रेट होने की वजह से आप आसानी से गेमिंग आदि कर सकते हैं. ब्राइट कलर्स इस डिस्प्ले पर काफी खूबसूरत नजर आते हैं।

यह भी पढ़े :- DSLR को नानी याद दिला देंगा Infinix का तगड़ा स्मार्टफोन, 200MP कैमरा के साथ 8000mAh बैटरी, देखें कीमत

Samsung Galaxy F54 5G कैमरा

पीछे की तरफ आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का रखा गया है और आपको इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन फीचर भी मिलता है। इसके साथ ही आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और उससे अलग 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी दिया गया है। अगर इस सैमसंग स्मार्टफोन के सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कैमरे की बात करें तो वो 32 मेगापिक्सल के साथ आता है।

Samsung Galaxy F54 5G बैटरी

सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन में 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 25w फास्ट चार्जर को सपोर्ट कर सकती है. हालांकि, हम आपको बताना चाहते हैं कि इस स्मार्टफोन को खरीदने के बाद आपको फोन बॉक्स में पूरा एडाप्टर नहीं मिलेगा। इसमें आपको सिर्फ चार्जिंग के लिए USB केबल दी गई है और आपको एडाप्टर अलग से खरीदना होगा।

Samsung Galaxy F54 5G कीमत

सैमसंग गैलेक्सी F54 5G में आपको मोटे तौर पर 8GB RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज (ROM) दी गई है और इसकी कीमत ₹24,999 है। इसे खरीदते समय आपको डिस्काउंट भी मिल सकता है, इसके बारे में जानने के लिए कमेंट करके बताएं।

Jitesh

Leave a Comment