बिना किसी झंझट के सुई में धागा डालने का देसी जुगाड़ ने जीता लोगो का दिल, सोशल मीडिया पर जोरो से हो रहा वायरल

बिना किसी झंझट के सुई में धागा डालने का देसी जुगाड़ ने जीता लोगो का दिल, सोशल मीडिया पर जोरो से हो रहा वायरल देखे वीडियो सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने सुई में धागा डालने का एक आसान तिगड़म जुगाड़ भिड़ाया है। इन दिनों एक शख्स ने भी ऐसी ही एक खुरापाती जुगाड़ भिड़ाया है देखकर बड़े-बड़े लोग भी हैरान हो गए हैं। इसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ये दमदार देसी जुगाड़ इतना असरदार है कि आप पलक झपकते ही सुई में धागा डाल लेंगे और आपको किसी की मदद की जरूरत नहीं पड़ेगी.तो आइये जानते हैं इसके बारे में

सुई में धागा डालने का धांसू देशी जुगाड़

भारत को जुगाड़ों का देश यूं ही नहीं कहा जाता क्योंकि यहां कोई भी काम करने के लिए जुगाड़ का सहारा लिया जाता है। वैसे भी दुनिया में जुगाड़ू लोगों की कोई कमी नहीं है. जुगाड़ के ज्यादातर वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर और वायरल हो रही हैं. जिसमें एक शख्स ने सुई में धागा डालने का आसान सा तरीका बताया है. यह जुगाड़ इतना असरदार है कि आप पल भर में आसानी से सुई में धागा डाल लेंगे।

यह भी पढ़े- पशुपालको को मालामाल कर देगी इस नस्ल की गाय, 50 से 80 लीटर दूध देती है, जाने इसकी पूरी जानकरी

सुई में धागा डालने का सबसे आसान तरीका

आपने कई बार देखा होगा कि जब भी हम कोई चीज सिलने के लिए सुई में धागा डालने की कोशिश करते हैं तो घबरा जाते हैं लेकिन धागा अंदर नहीं घुस पाता। ये बहुत छोटा सा काम है. सुई में धागा डालना हर सुई के बस की बात नहीं है क्योंकि कई बार सुई का छेद इतना छोटा होता है कि उसे देखना मुश्किल हो जाता है। आज हम आपके लिए एक समाधान लेकर आए हैं। इस वीडियो में आपने देखा होगा जिसमे एक महिला ने एक देसी जुगाड़ के तरीके से सुई को सुई में आसानी से धागा डाल दिया। आइए जानते इस वीडियो के बारे में जुगाड़ को देख इंजीनियरों के भी पसीने छूट गए।

जुगाड़ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

आपको बता दें कि इस जुगाड़ वाले वीडियो को यूट्यूब पर एक शख्स द्वारा पोस्ट किया गया है। यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपलोड होने के बाद से इसे अब तक लाखों से ज्यादा लोग देख चुके हैं और एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर कम समय में वायरल होने वाला वीडियो हैं।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment