Zakir Khan – सामने आयी एक और खूबी,फैंस ने नहीं सोचा कभी ऐसा,किया सबको दीवाना,इस फिल्ड में किया डिप्लोमा

Zakir Khan – सामने आयी एक और खूबी,फैंस ने नहीं सोचा कभी ऐसा,किया सबको दीवाना,इस फिल्ड में किया डिप्लोमा

संगीत से है गहरा नाता

जाकिर के बारे में बहुत कम लोगों को ही यह बात पता होगी कि वह सितार काफी अच्छा बजा लेते हैं। उन्होंने सितार में डिप्लोमा भी किया हुआ है। एक बार उन्होंने बताया था कि अगर वह स्टैंड अप कॉमेडियन नहीं होते तो संगीत टीचर होते। साल 2012 में वह कॉमेडी सेंट्रल द्वारा आयोजित ‘इंडियाज बेस्ट स्टैंड अप’ का खिताब अपने नाम कर रातोंरात फेमस हो गए थे। वह कई स्टैंड-अप कॉमेडी शो में परफॉर्म करने के अलावा घोस्ट राइटिंग भी कर चुके हैं। इसके अलावा वह रेडियो शो का भी निर्माण कर चुके हैं। साल 2017 में उनकी लोकप्रियता की वजह से उन्हें मशहूर कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में बतौर मेंटर हिस्सा लेने का मौका मिला था।

सोशल मीडिया पर हैं फेमस

जाकिर खान की लोकप्रियता का अंदाजा उनके सोशल मीडिया पर उपस्थिति से लगाया जा सकता है। यूट्यूब पर उनके वीडियोज अक्सर ट्रेंड करने लगते हैं। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इंस्टा पर उन्हें 46 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उनके हर पोस्ट पर लाखों लाइक्स आते हैं।

इन वेब सीरीज में आ चुके हैं नजर

जाकिर की असली पहचान स्टैंड-अप कॉमेडी की वजह से है। वह देश सहित विदेशों में भी कई शोज कर चुके हैं। दूसरे देशों में भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। जब भी वह किसी अन्य देश में शो करते हैं तो शो की टिकट तुरंत बिक जाती हैं। इसके अलावा वह एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं। अब तक वह दो वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। अमेजन प्राइम पर उनकी वेब सीरीज ‘चाचा विधायक हैं हमारे’ काफी हिट हुई थी। इस शो में उनकी एक्टिंग काफी पसंद की गई थी। इस सीरीज के दूसरे सीजन में भी उन्होंने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता था।

 

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment