युवाओ को अपनी तरफ खिचेंगी TVS की नई रापचिक लुक बाइक, दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी होंगे झमाझम, देखे कीमत

160 सीसी सेगमेंट की बाइक की तलाश में हैं जो दमदार स्टाइल के साथ-साथ रफ्तार भी दे? तो आपके लिए 2024 TVS Apache RTR 160 एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. नए अपडेटेड फीचर्स और पहले से ज्यादा दमदार इंजन के साथ ये बाइक आपको जरूर रोमांचित करेगी. आइए जानते हैं इस धांसू बाइक के बारे में सब कुछ!

यह भी पढ़े :- iPhone की वाट लगा देंगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ 80W फास्ट चार्जर, देखे कीमत

स्टाइलिश लुक और दमदार इंजन (Stylish Look and Powerful Engine)

2024 Apache RTR 160 अपने स्पोर्टी लुक और एयरोडायनामिक डिजाइन के साथ भीड़ में अलग दिखती है. इसमें आपको LED हेडलाइट्स, डे टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs), मस्कुलर फ्यूल टैंक और शार्प टेल सेक्शन मिलता है. नई स्प्लिट सीट डिजाइन आरामदायक सवारी का वादा करती है. 160cc का एयर-ऑइल कूल्ड इंजन अब 17.3 bhp पावर और 14.8 Nm टॉर्क जेनरेट करता है, जो आपको रफ्तार का अनुभव कराएगा.

यह भी पढ़े :- 7 सीटर सेगमेंट में सनसनी मचाने आयी Toyota की मिनी Innova, झन्नाट माइलेज के साथ मिलेंगे फीचर्स भी कड़क, देखे कीमत

टेक्नोलॉजी से भरपूर (Packed with Technology)

2024 Apache RTR 160 सिर्फ रफ्तार और स्टाइल के बारे में नहीं है, बल्कि ये टेक्नोलॉजी से भी भरपूर है. इसमें आपको फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के लिए SmartXonnect सिस्टम, तीन राइडिंग मोड्स (Urban, Sport, Rain) और ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी मिलती है. ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी क्लच छोड़ने पर भी इंजन को कम RPM पर बनाए रखती है, जिससे ट्रैफिक में बार-बार गियर बदलने की परेशानी कम हो जाती है.

किफायती दाम (Affordable Price)

2024 Apache RTR 160 की कीमत इसकी दमदार परफॉर्मेंस और फीचर्स को देखते हुए काफी किफायती है. इसकी दिल्ली ex-showroom की शुरुआती कीमत ₹ 1.24 लाख से शुरू होती है, जो टॉप वेरिएंट के लिए ₹ 1.45 लाख तक जा सकती है. माइलेज के मामले में भी ये बाइक आपको निराश नहीं करेगी और 47 kmpl तक का माइलेज दे सकती है.

अगर आप 160 सीसी सेगमेंट की ऐसी बाइक की तलाश में हैं जो स्पोर्टी हो, दमदार परफॉर्मेंस दे, टेक्नोलॉजी से लैस हो और किफायती भी हो तो 2024 TVS Apache RTR 160 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है. तो टेस्ट राइड जरूर लें और फिर फैसला करें!

Jitesh

Leave a Comment