XUV 700 के चक्के जाम कर देंगी Toyota की प्रीमियम SUV, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेंगे दनदनाते फीचर्स

XUV 700 के चक्के जाम कर देंगी Toyota की प्रीमियम SUV, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेंगे दनदनाते फीचर्स। नई कार खरीदने वाले ग्राहक आमतौर पर मार्केट में आजकल कारों में आधुनिक टेक्नालॉजी के साथ अच्छे फीचर्स भी देखने लगे हैं जहां हाल फ़िलहाल में ही कम बजट सेगमेंट के भीतर Toyota कंपनी ने मार्केट में अपनी सबसे चर्चित कार Toyota Corolla Cross को लांच करने का फैसला लिया है जो अपने आधुनिक डिजाइन और नए सेगमेंट के चलते बाजारों में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी बेहतर मानी जा रही है। Toyota Corolla Cross जल्द ही लांच हो सकती है।

यह भी पढ़े :- Innova की लंका लगा देगा Maruti Eeco का प्रीमियम लुक, दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी No.1

Toyota Corolla Cross SUV दनदनाते फीचर्स

Toyota Corolla Cross मे आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले, इंस्ट्रूमेंट पैनल के लिए 7-इंच टीएफटी डिस्प्ले, पैनोरामिक व्यू मॉनिटर, किक सेंसर के साथ पावर्ड टेलगेट, ऑटोमैटिक मूनरूफ, पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे दनदनाते फीचर्स शामिल किये जा सकते है।

यह भी पढ़े :- Maruti ने खेला तगड़ा दाव! Alto 800 को बंद कर मार्केट में लांच हुई दमदार कार, 34km माइलेज के साथ शक्तिशाली इंजन

Toyota Corolla Cross SUV स्टैण्डर्ड सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी फीचर्स में टोयोटा कोरोला क्रॉस SUV में 7 एयरबैग, प्री-कॉलिजन सेफ्टी सिस्टम, स्टीयरिंग असिस्ट के साथ लेन डिपार्चर अलर्ट, लेन ट्रेसिंग असिस्ट के साथ डायनामिक राडार क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक हेडलैम्प, ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटर जैसे स्टैण्डर्ड सेफ्टी फीचर्स शामिल किये जा सकते है।

Toyota Corolla Cross SUV शक्तिशाली इंजन

इस SUV के इंजन परफॉरमेंस के बारे में आपको बताया जाये तो Toyota Corolla Cross SUV में आपको 1.8 लीटर का पावरफुल इंजन मिलेगा। यह इंजन 138 bhp का पावर और 177 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इस इंजन के साथ सुपर CVT-i ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है। यदि इसके माइलेज की बात की जाए तो हाल ही में मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक यह कार लगभग 19 kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम हो सकती हैं।

Toyota Corolla Cross SUV अनुमानित कीमत

इस SUV के संभावित कीमत की बात की जाये तो Toyota Corolla Cross suv को भारतीय बाजारों में लगभग 14 लाख रुपए की कीमत के साथ लांच हो सकती है जो प्रीमियम सेगमेंट में काफी कम बजट के साथ पहली कार बन सकती हैं।

Jitesh

Leave a Comment