5G मार्केट में डुबकी लगाने आया Vivo का मिड-रेंज स्मार्टफोन, ब्रांडेड फोटू क्वालिटी और फीचर्स भी झमाझम

0
5G मार्केट में डुबकी लगाने आया Vivo का मिड-रेंज स्मार्टफोन, ब्रांडेड फोटू क्वालिटी और फीचर्स भी झमाझम

5G मार्केट में डुबकी लगाने आया Vivo का मिड-रेंज स्मार्टफोन, ब्रांडेड फोटू क्वालिटी और फीचर्स भी झमाझम। Vivo कंपनी अपने रॉयल और लग्जरी लुक के साथ शानदार कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोनो की बदौलत मार्केट में अपना एकतरफा दबदबा बनाये रखी है। ऐसे में Vivo कंपनी ने अपनी T-Series के विस्तार के विस्तार के तहत Vivo T3 5G स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च कर दिया है।तो चलिए आज हम आपको इस Vivo T3 5G स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बताते है।

यह भी पढ़िए:-गरीबों के बजट में आया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

Vivo T3 5G camera quality

Vivo T3 5G स्मार्टफोन में अगर रियर कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 50 MP + 2 MP ट्रिपल प्राइमरी कैमरा LED फ्लैशलाइट के साथ दिया गया है और अगर सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 16 MP फुल HD दिया गया है स्मार्टफोन। कैमरा उपलब्ध कराया गया है।

यह भी पढ़े:-TVS Apache को मिट्टी में मिला देगी Honda की ये स्टाइलिश बाइक, क्वालिटी फीचर्स के साथ माइलेज भी है जबराट

Vivo T3 5G Features

बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इस Vivo T3 5G स्मार्टफोन में आपको 6.58 inches की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल जाएगा जो 120 Hz स्क्रीन फ्रीक्वेंसी रेट के साथ आती है। साथ ही इसमें Android 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ इसमें Octa Core Qualcomm Snapdragon 7 Gen1 Chipset का तगड़ा स्मार्टफोन दिया गया है। जिसके साथ 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

Vivo T3 5G Battery

Vivo T3 5G के इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की नॉन-रिन्यूएबल बैटरी दी गई है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 67 वॉट का सुपर फास्ट चार्जर दिया गया है जो इस स्मार्टफोन को 97 से 140 मिनट के बीच 100% चार्ज कर सकता है। सकना। चार्जिंग जैक की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको USB Type-C Port का विकल्प दिया गया है।

Vivo T3 5G price

Vivo T3 5G स्मार्टफोन की कीमत की अगर बात करे तो कम्पनी ने इस स्मार्टफोन को 8GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मात्र 17,999 रूपये की कीमत में मार्केट में लॉन्च किया है। 5G मार्केट में डुबकी लगाने आया Vivo का मिड-रेंज स्मार्टफोन, ब्रांडेड फोटू क्वालिटी और फीचर्स भी झमाझम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *