आसमान में घूमते घूमते फोटो खीचेगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और तगड़ी बैटरी से देगा DSLR को मात

आसमान में घूमते घूमते फोटो खीचेगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और तगड़ी बैटरी से देगा DSLR को मात.अगर आप अपने मोबाइल में ड्रोन का मजा लेना चाहते हैं, तो बाजार में धूम मचाने के लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन आपके लिए तैयार है। हर कोई एक अच्छे कैमरे की तलाश में रहता है और लोग ऐसा मोबाइल खरीदना चाहते हैं जिसमें दमदार कैमरा क्वालिटी फीचर्स हों. अगर उपलब्ध हो, तो इस समस्या का समाधान देने के लिए Vivo का कमाल का फ्लाइंग ड्रोन मोबाइल बाजार में तहलका मचाने के लिए तैयार है। आइए जानते हैं वीवो ड्रोन फ्लाइंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

Vivo Drone flying स्मार्टफोन का डिस्प्ले

वीवो ड्रोन फ्लाइंग मोबाइल के डिस्प्ले साइज की बात करें तो कंपनी का कहना है कि इसमें आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है और दावा किया जाता है कि इस डिस्प्ले में आपको 144Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है।

यह भी पढ़े- Maruti ने पेश की सपनो की रानी Swift, पॉवरफुल इंजन और सेफ्टी फीचर्स से लोडेड के साथ देखे कीमत

Vivo Drone flying स्मार्टफोन का दमदार ऑपरेटिंग सिस्टम

इसके अलावा, ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो वीवो ड्रोन फ्लाइंग मोबाइल में आपको एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी का कहना है कि इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर लगाया गया है, जिससे आप दमदार मल्टीटास्किंग कर सकते हैं।

Vivo Drone flying स्मार्टफोन की स्टोरेज जानकारी

वीवो ड्रोन फ्लाइंग मोबाइल की इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो Vivo कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टफोन में 16 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट मिल सकता है।

Vivo Drone flying स्मार्टफोन की दमदार बैटरी

अगर बात करें वीवो ड्रोन फ्लाइंग कैमरा फोन के फीचर्स की तो वीवो कंपनी ने इसमें दमदार बैटरी बैकअप दिया है, यहां आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिलती है, इसके अलावा बताया जा रहा है कि इसमें 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी है। ब्लूटूथ की सुविधा उपलब्ध है, कंपनी का कहना है कि इसमें ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स भी दिए जा सकते हैं।

यह भी पढ़े- Creta का कारोबार ठप कर देगी XUV200 का चार्मिंग लुक, स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

Vivo Drone flying स्मार्टफोन की शानदार कैमरा क्वालिटी

अगर बात करें मोबाइल की कैमरा क्वालिटी की तो वीवो ड्रोन फ्लाइंग मोबाइल में आपको 200 मेगापिक्सल का ड्रोन कैमरा मोबाइल के अंदर मौजूद होगा। इसके अलावा, अगर हम मोबाइल की बात करें तो इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस लगाया गया है, जिनका इस्तेमाल सेल्फी फोटो लेने के लिए किया जाता है। 16 मेगापिक्सल का सेल्फी लेंस देखना संभव होगा।

Vivo Drone flying स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत

वीवो ड्रोन फ्लाइंग मोबाइल की कीमत की बात करें तो वीवो कंपनी का कहना है कि मोबाइल की अनुमानित कीमत भारतीय बाजार में ₹30000 के आसपास हो सकती है, हालांकि असल कीमत मोबाइल की आने के बाद ही पता चल पाएगी।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment