TVS का तुरुप का इक्का है यह कंटाप बाइक, मार्केट में बजा डाली सबकी बैंड, देखे फीचर्स और कीमत

0
TVS का तुरुप का इक्का है यह कंटाप बाइक, मार्केट में बजा डाली सबकी बैंड, देखे फीचर्स और कीमत

TVS का तुरुप का इक्का है यह कंटाप बाइक, मार्केट में बजा डाली सबकी बैंड, देखे फीचर्स और कीमत । भारतीय दोपहिया वाहन बाजार में आए दिन नए और मॉर्डन ज़माने के अनुसार नए लुक और शानदार फीचर्स वाली स्पोर्टी बाइक देखने को मिल रही है, जो इन दिनों ग्राहको के बीच काफी जयादा लोकप्रिय हो रही है ,लेकिन इस सबसे अधिक स्टाइलिश लुक और धाकड़ इंजन वाली TVS Raider 125 युवा दिलो को काफी ज्यादा लुभा रही है। अगर आप भी इस दिवाली नई बाइक खरीदना चाहते है, तो TVS Raider 125 आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकती है। आइए जानते है इसके इंजन और फीचर्स की पूरी डिटेल।

यह भी पढ़े :- Maruti के होश उड़ाने आ रही TATA की किलर लुक कार, 300KM रेंज के साथ मिलेंगे फीचर्स भी झक्कास

TVS Raider 125cc बाइक झन्नाटेदार फीचर्स

TVS Raider 125cc बाइक में फीचर्स के तौर पर आपको इस बाइक में 2 राइडिंग मोड इको और पावर के साथ आयी है, जिसमे फर्स्ट-इन-सेगमेंट, LED हेडलाइट, आइडल स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम,LCD डिजिटल स्पीडोमीटर, सामने में डिस्क ब्रेक और पिछले पहिये में ड्रम ब्रेक दिए गए है, ब्लूटूथ, कॉल और MSG अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट,एम्बिएंट सेंसर , वैदर अपडेट स्पोर्ट्स Updates जैसे झन्नाटेदार फीचर्स शामिल किये गए है।

यह भी पढ़े :- खाश गरीबो के बजट में लॉन्च हुआ SAMSUNG का ये तगड़ा 5G स्मार्टफोन, 50 MP कैमरा के साथ 6000 mAh बैटरी

TVS Raider 125cc बाइक पॉवरफुल इंजन और तगड़ा माइलेज

TVS Raider 125cc बाइक में जबरदस्त परफॉरमेंस के लिए 124.8 सीसी का bs6-2.0 थ्री-वाल्व इंजन मिलता है जो की इस बाइक को 7500 आरपीएम पर 11.2 बीएचपी की अधिकतम पावर और 11.2 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होता है, वही इसके माइलेज की बात करे तो आपको इस बाइक 67 kmpl का माइलेज देने में शक्षम होती है, कम्पनी ने इस धाकड़ इंजन को 5 Speed गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ पेश किया है।

TVS Raider 125cc बाइक कीमत

TVS Raider 125 बाइक के बारे में कम्पनी ने अपनी इस बाइक को 90,891रुपये की शुरुवाती कीमत से लेकर इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1.06 लाख एक्सशोरूम कीमत में पेश किया है। भारतीय बाजार में TVS Raider 125 बाइक का मुकाबला हौंडा एसपी 125 और हीरो ग्लैमर एक्स्टेक जैसी बाइक के साथ देखने को मिल जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *