Honda Shine का गेम ओवर कर देगी TVS की ये रापचिक बाइक, टनाटन माइलेज और फीचर्स भी जोरदार

0
Honda Shine का गेम ओवर कर देगी TVS की ये रापचिक बाइक, टनाटन माइलेज और फीचर्स भी जोरदार

Honda Shine का गेम ओवर कर देगी TVS की ये रापचिक बाइक, टनाटन माइलेज और फीचर्स भी जोरदार। मार्केट में हर कोई कम बजट में स्पोर्टी लुक वाली दमदार 125CC बाइक खरीदना चाहता है। इसी को ध्यान में रखते हुए TVS मोटर्स ने देश के दोपहिया बाजार में अपनी नई बाइक TVS Raider 125 को SmartXonnect तकनीक के साथ लॉन्च किया है। कंपनी ने इस बाइक में स्मार्ट कनेक्ट के साथ-साथ कई अन्य आधुनिक फीचर्स भी दिए हैं। तो आइए जानते हैं TVS Raider 125 बाइक के कीमत और फीचर्स के बारे में –

यह भी पढ़े:-TVS Apache को मिट्टी में मिला देगी Honda की ये स्टाइलिश बाइक, क्वालिटी फीचर्स के साथ माइलेज भी है जबराट

TVS Raider 125 के फीचर्स

TVS Raider 125 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5-inch फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन, फ्यूल गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और समय देखने के लिए क्लॉक जैसे शानदार फीचर्स होंगे। इसके साथ ही इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वॉयस असिस्टेंट नेविगेशन सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं।

TVS Raider 125 का इंजन

TVS Raider 125 के अगर दमदार इंजन परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें आपको थ्री-वॉल्व इंजन मिलता है जो एयर-कूल्ड है। इसमें 124.8cc सिंगल सिलेंडर इंजन है जो 7,500RPM पर 11.2BHP की अधिकतम पावर और 6,000RPM पर 11.2NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से भी लैस है।

यह भी पढ़िए:-गरीबों के बजट में आया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

TVS Raider 125 का माइलेज

TVS Raider 125 बाइक के माइलेज की अगर बात करे तो कंपनी के मुताबिक यह बाइक 67 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी देती है। कंपनी ने इस बाइक दो राइडिंग मोड, इको मोड और पावर मोड दिए हैं। इस बाइक की स्पीड 99 किलोमीटर प्रति घंटा है और यह 5.9 सेकेंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है।

TVS Raider 125 की कीमत

TVS Raider 125 बाइक की कीमत की बात करें तो यह चार वेरिएंट और 10 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस बाइक को 97000 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। बाजार में इस बाइक का मुकाबला HONDA SP125 से है।Honda Shine का गेम ओवर कर देगी TVS की ये रापचिक बाइक, टनाटन माइलेज और फीचर्स भी जोरदार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *