Honda की बत्ती गुल कर देंगी TVS की धाकड़ स्कूटर, स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ ज्यागा का माइलेज

0
Honda की बत्ती गुल कर देंगी TVS की धाकड़ स्कूटर, स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ ज्यागा का माइलेज

दोपहिया वाहन सेगमेंट में सबसे अच्छा स्कूटर खरीदने की इच्छा रखने वाले ग्राहकों के लिए, दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS ने साल 2024 के नए अपडेटेड वर्जन के साथ अपना नया स्कूटर लॉन्च किया है. TVS कंपनी ने अपने Ntorq स्कूटर को बाजार में उतारा है, जिसे शानदार माइलेज क्षमता और बेहतरीन इंजन के साथ देखा जाता है. यह स्कूटर कीमत के मामले में भी काफी किफायती स्कूटर है. अगर आप भी अपने लिए कोई स्कूटर खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो इसके बारे में जरूर जान लें.

यह भी पढ़े :- Yamaha की पुंगी बजा देंगा Bajaj Pulsar का किलर लुक, शक्तिशाली इंजन के साथ झक्कास फीचर्स, देखे कीमत

टीवीएस एनटॉर्क 2024 स्कूटर की विशेषताएं

टीवीएस स्कूटर की खूबियों की बात करें तो कंपनी ने इस स्कूटर की फीचर्स क्षमता को बढ़ाने के लिए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टीएफटी डिस्प्ले, इंजन स्टार्ट ऑफ बटन, एलईडी लाइट्स और नेविगेशन जैसे कई शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है. टीवीएस के इस स्कूटर को स्टाइलिश डिजाइन में पेश किया गया है जो इसके लुक को बेहतर बनाने में मदद करता है.

यह भी पढ़े :- iPhone की बैंड बजा देंगा OnePlus का शानदार स्मार्टफोन, बढ़िया कैमरे के साथ मिलेंगी 5000mAh बैटरी

टीवी स्कूटर 2024 की माइलेज

टीवीएस के इस स्कूटर की माइलेज की बात करें तो यह स्कूटर माइलेज के मामले में भी काफी बेहतरीन है. TVS कंपनी ने इस स्कूटर को 125cc इंजन के साथ पेश किया है. इस इंजन क्षमता के साथ यह TVS स्कूटर 55 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखता है. TVS के इस स्कूटर में ज्यादा फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *