KTM की हेकड़ी निकाल देंगी TVS का चार्मिंग लुक बाइक, दमदार इंजन के साथ आधुनिक फीचर्स

0
KTM की हेकड़ी निकाल देंगी TVS का चार्मिंग लुक बाइक, दमदार इंजन के साथ आधुनिक फीचर्स

भारतीय दोपहिया वाहन बाजार में टीवीएस (TVS) कंपनी ने धूम मचा रखी है. दमदार इंजन और आकर्षक फीचर्स वाली TVS Apache RTR 310 बाइक देशभर में काफी पसंद की जाती है. इस बाइक को टक्कर देने के लिए कोई बड़ी कंपनी आगे नहीं आ पा रही है. हाल ही में 2024 में कंपनी ने इसका नया मॉडल पेश किया है. आइए जानते हैं TVS Apache RTR 310 के बारे में सरल भाषा में .

यह भी पढ़े :- iPhone का गुरुर तोड़ देगा Realme का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

दमदार इंजन और अत्याधुनिक फीचर्स (Powerful Engine and Advanced Features)

TVS Apache RTR 310 में एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. सबसे खास बात ये है कि इस बाइक में राइडर की पोजीशन का खास ध्यान रखा गया है. इसके अलावा एलईडी हेडलाइट्स, क्रूज कंट्रोल, बाई-डायरेक्शनल क्विक शिफ्टर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, आकर्षक टेललाइट और 5 इंच का TFT डिस्प्ले जैसे प्रीमियम फीचर्स इस बाइक में मिलते हैं. ये डिस्प्ले रियल टाइम माइलेज भी दिखाता है. ये बाइक राइडर्स के बीच काफी पसंद की जा रही है.

यह भी पढ़े :- Apache को मात देंगी Hero की लेटेस्ट फीचर्स वाली बाइक ज्यादा माइलेज और दमदार इंजन के साथ देखे कीमत

TVS Apache RTR 310 में कंपनी ने 312 सीसी का दमदार सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है.

कीमत (Price)

भारतीय बाजार में इस गाड़ी की कीमत अभी लॉन्च के बाद ही पता चलेगी, हालांकि माना जा रहा है कि ये गाड़ी 2025 के अंत तक बाजार में उतारी जा सकती है. इसकी शुरुआती कीमत 2.4 लाख रुपये के आसपास हो सकती है. इस गाड़ी में आपको पांच नए राइडिंग मोड्स, नया TFT डिस्प्ले और कई खास फीचर्स मिलने वाले हैं. आसान EMI में भी आप इस बाइक को खरीद सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *