TVS Apache को चकनाचूर कर देंगी Honda की कंटाप बाइक, 57kmpl माइलेज के साथ अपडेटेड फीचर्स, देखे कीमत

TVS Apache को चकनाचूर कर देंगी Honda की कंटाप बाइक, 57kmpl माइलेज के साथ अपडेटेड फीचर्स, देखे कीमत। होंडा मोटर्स अपनी दमदार इंजन वाली गाड़ियों के लिए जाने जानी वाली कंपनी है जिसकी स्पोर्टी लुक बाइक को ग्राहक खूब पसंद करते है इसी को नजर में रखते हुए हौंडा मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय बाइक Honda Hornet को नए अवतार और एडवांस फीचर्स में अपडेट कर मार्केट में पेश किया है, आईये देखे इसके फीचर्स।

यह भी पढ़े :- iPhone की बैंड बजा देंगा Infinix का तगड़ा स्मार्टफोन, चकाचक कैमरा क्वालिटी के साथ पॉवरफुल बैटरी, देखे कीमत

Honda Hornet 2.0 अपडेटेड फीचर्स

Honda Hornet 2.0 के स्टैंडर्ड फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको इस स्पोर्टी लुक बाइक में फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीड मीटर, ऑडोमीटर, नेवीगेशन बटन, बूट स्पेस, टैकोमीटर, फॉग लाइट, वन टच सेल्फ स्टार्ट, ट्रिप मीटर, एलइडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप, अलार्म, टाइमर क्लॉक, ट्यूबलेस टायर, डिजिटल इंडिकेटर और मेटल अलॉय व्हील जैसे अपडेटेड फीचर्स देखने को मिल जाते है।

यह भी पढ़े :- Splendor की पुंगी बजा रही Honda की शाइनिंग SP 125, माइलेज में नंबर वन और फीचर्स में शानदार

Honda Hornet 2.0 दमदार इंजन

इस बाइक के इंजन परफॉरमेंस के बारे में बताया जाये तो Honda Hornet 2.0 स्पोर्टी लुक बाइक में 184 सीसी का मजबूत इंजन दिया गया है जो की 17.26 bhp पावर पर 16 न्यूटन मीटर का पिक टॉक देने के लिए सक्षम है। इस बाइक में 5 गियरबॉक्स ट्रांसमिशन सपोर्ट देखने को मिल जाता है।

Honda Hornet 2.0 जबरदस्त माइलेज

इस बाइक के माइलेज की बात की जाये तो Honda Hornet 2.0 बाइक अपने दमदार इंजन की मदद से लगभग 57.35 Km प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

Honda Hornet 2.0 बाइक कीमत

इस बाइक के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Honda Hornet 2.0 Bike की कीमत 1.37 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और इस बाइक की जोरदार टक्कर टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4वी और बजाज पल्सर एनएस200 से होती है।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment