Royal Enfield को चकनाचूर कर देगी Triumph Trident 660 की डैशिंग लुक बाइक, बाहुबली इंजन के साथ तूफानी फीचर्स सड़को पर मचायेंगे भौकाल

By talksdewas@gmail.com

Published on:

Follow Us
Royal Enfield को चकनाचूर कर देगी Triumph Trident 660 की डैशिंग लुक बाइक, बाहुबली इंजन के साथ तूफानी फीचर्स सड़को पर मचायेंगे भौकाल

Triumph Trident 660 bike: Royal Enfield को चकनाचूर कर देगी Triumph Trident 660 की डैशिंग लुक बाइक, बाहुबली इंजन के साथ तूफानी फीचर्स सड़को पर मचायेंगे भौकाल। ऑटोसेक्टर में अपना भौकाल बनाएगी Triumph Trident 660बाइक। फीचर्स और दमदार इंजन से भारतीय सड़को पर बवाल मचने को है तैयार और साथ ही Royal Enfield Bullet 350 जैसी क्लासिक मोटरसाइकिलों के लिए बनेगी आफत, आइये विस्तार से जानते है Triumph Trident 660 बाइक के बारे में.

यह भी पढ़े- बजनदारो के दिलो पर राज करने आ रही Royal Enfield classic 350 Bobber, सॉलिड इंजन और रापचिक लुक के साथ मिलेंगे तूफानी फीचर्स

Triumph Trident 660 बाइक का डैशिंग लुक  

Triumph Trident 660 बाइक एक आकर्षक मॉडर्न-रेट्रो डिजाइन वाली बाइक बताई जा रही। जिसका लुक क्लासिक और स्पोर्टी लुक का शानदार मिश्रण बताया जायेगा। Royal Enfield की मुश्किलें बड़ा देगी Triumph Trident 660 की डैशिंग लुक वाली बाइक। जिसमे LED हेडलाइट्स और LED टेललाइट्स जैसी बहुत सी लाइटिंग भी उपलब्ध कराई जाएगी।

Triumph Trident 660 बाइक के तूफानी फीचर्स

  • डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर- ये हाई-डेफिनिशन डिस्प्ले आपको स्पीड, ओडोमीटर, राइडिंग मोड्स, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर जैसी जरुरी जानकारी आसानी से प्राप्त की जाएगी।
  • डुअल-चैनल -ये धाकड़ बाइक के फीचर्स के लिए आपातकालीन ब्रेक लगाने की स्थिति में टायरों को लॉक होने से रोकना होगा। जिससे आपको गाड़ी पर शानदार कंट्रोल भी उपलब्ध कराया जायेगा।
  • ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम – फिसलन भरी सड़कों पर ये कार के फीचर्स अचानक से टायरों के खोने से बचाता जो सुरक्षित राइड भी उपलब्ध करेगा।
  • राइडिंग मोड्स – ट्राइडेंट 660 में अलग-अलग राइडिंग मोड्स भी उपलब्ध कराये जायेगे।आप सड़क की स्थिति के मुताबित उपयुक्त मोड को चुनाव करना होगा।

यह भी पढ़े- Apache की बोरिया बिस्तर बांध देगी Yamaha की स्पोर्टी बाइक, दमदार इंजन और ब्रांडेड फीचर्स युवाओ को बनायेगे दीवाना

Triumph Trident 660 बाइक का दमदार इंजन

Triumph Trident 660 बाइक में 660cc का लिक्विड-कूल्ड, 3-सिलेंडर engine भी लगाया जायेगा। अब ये बाइक के engine में 80 bhp की दमदार पावर और 64 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होंगे।  

Triumph Trident 660 बाइक का तगड़ा

Triumph Trident 660 बाइक के engine वाली बाइक बताई जा रही। अगर आप भी राइडिंग स्टाइल और सड़क की स्थिति के आधार पर लगभग 20-25 kmpl का माइलेज भी उपलब्ध किया जायेगा।

Triumph Trident 660 बाइक की अनुमानित कीमत

Triumph Trident 660बाइक की कीमत अन्य मॉडर्न फीचर्स वाली मोटरसाइकिलों की तुलना में थोड़ी अधिक होगी। जिसकी एक्स-शोरूम कीमत ₹8.25 लाख के आसपास होने का अनुमान है।

Leave a Comment