Innova बुझाने आ रही Tata की नई 7-सीटर कार, शक्तिशाली इंजन और मिलेंगे फीचर्स भी एडवांस

0
Innova बुझाने आ रही Tata की नई 7-सीटर कार, शक्तिशाली इंजन और मिलेंगे फीचर्स भी एडवांस

Innova बुझाने आ रही Tata की नई 7-सीटर कार, शक्तिशाली इंजन और मिलेंगे फीचर्स भी एडवांस। Tata कंपनी ने भारतीय बाजार में अब तक की बेहतरीन गाड़ियां पेश की हैं, जो हर सेगमेंट में उपलब्ध हैं और फीचर्स और मजबूती के मामले में काफी दमदार हैं। हालांकि, आज के समय में 7 सीटर सेगमेंट में Innova और Ertiga का ही दबदबा है। ऐसे में अब Tata कंपनी ने बाजार में अपनी लोकप्रिय गाड़ी Tata Sumo को दमदार लुक और प्रीमियम फीचर्स के साथ अपडेट कर तहलका मचाने की योजना बनाई है।तो आइए जानते हैं Tata Sumo SUV के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में –

यह भी पढ़े:-KTM को अकड़ना भुला देगा TVS Apache का कंटाप लुक, धुँआधार फीचर्स के साथ माइलेज भी फर्राटेदार

Tata Sumo के फीचर्स

Tata Sumo में आपको कई आधुनिक और उन्नत फीचर्स दिए जाएंगे, जो बिल्कुल आधुनिक ग्राहकों की मांग के अनुरूप रखे जाएंगे। इस कार में आपको एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सपोर्ट और ADAS तकनीक के साथ LED हेडलैंप लाइट्स, एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग सिस्टम, नो रिटर्न, रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट, ऑटोमैटिक हाईवे असिस्ट के साथ एक बड़ा TUCHSCREEN इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़े:-गरीबो के लिए 6,999 रूपये में लॉन्च हुआ Nokia का धांसू स्मार्टफोन, कंटाप कैमरा और बैटरी भी दमदार

Tata Sumo का लुक

हाल ही में Tata Motors ने अपनी Harrier 7 Seater MPV को मार्केट में पेश किया है। Tata Motors अपनी नई पेशकर Tata Sumo को बड़े बदलाव के साथ बाजार में उतार सकती है। Tata Sumo कार को DRL के साथ ऑल-LED लाइटिंग सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा कार को स्टाइलिश लुक देने के लिए डिजाइन में भी बदलाव किया जा सकता है। कार में नया पेट्रोल इंजन मिलने की संभावना है।

Tata Sumo का इंजन

नई Tata Sumo में इंजन के तौर पर आपको 2.0 लीटर का इंजन मिल सकता है, जो 176 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 350 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इसके साथ ही इसमें आपको 6 स्पीड मैनुअल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

Tata Sumo की अनुमानित कीमत

नई Tata Sumo की कीमत की अगर बात करे तो आपको बता दें कि अभी तक कंपनी की ओर से एसयूवी की कीमत को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कंपनी इस धांसू कार को 11 लाख रुपये तक की कीमत पर बाजार में पेश कर सकती है।Innova बुझाने आ रही Tata की नई 7-सीटर कार, शक्तिशाली इंजन और मिलेंगे फीचर्स भी एडवांस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *