Creta की बैंड बजा देगा Tata Nexon का रापचिक लुक, लक्ज़री फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

By talksdewas@gmail.com

Published on:

Follow Us
Creta की बैंड बजा देगा Tata Nexon का रापचिक लुक, लक्ज़री फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

Creta की बैंड बजा देगा Tata Nexon का रापचिक लुक, लक्ज़री फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत टाटा नेक्सन की धांसू SUV भारत में इस वक्त सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी बनी हुई है। ये पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन में आती है और फीचर्स से भी भरपूर है. ये गाड़ी मारुति सुजुकी की ब्रेजा एसयूवी को टक्कर देती है, जिसमें 1.5 लीटर का के सीरीज इंजन आता है. ब्रेजा की तरह ही नेक्सन भी फीचर्स से लैस है. तो चलिए अब आपको टाटा नेक्सन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताते हैं.

Tata Nexon SUV का शानदार लुक

अगर लुक की बात करें, तो टाटा नेक्सन की बाहरी बनावट में कुछ बदलाव होने की जानकारी सामने आई है। टाटा नेक्सन के अपडेटेड मॉडल में बिल्कुल नए अलॉय व्हील्स देखने को मिलेंगे. वहीं मौजूदा मॉडल में सिंपल डिजाइन के अलॉय व्हील्स मिलते हैं. टाटा नेक्सन में स्क्वेयर हब सेक्शन के साथ पियानो ब्लैक फिनिश और दोनों तरफ कंट्रोल बटन देखने को मिलेंगे. 2023 के टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट में इंटीग्रेटेड डिजिटल स्क्रीन या स्टीयरिंग व्हील के साथ बैकलिट लोगो दिया गया है.

यह भी पढ़े- बिना मेहनत के लखपति बना देगा कमल के फुल वाला 20 पैसे का सिक्का, जाने इसकी खासियत और बेचने का तरीका

Tata Nexon SUV के प्रीमियम फीचर्स

अगर फीचर्स की बात करें, तो टाटा नेक्सन एसयूवी में नया 2-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, एक नया फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 360-डिग्री पार्किंग कैमरा और कंपनी के लेटेस्ट यूआई के साथ 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले शामिल है. बेहतर इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बड़ा सनरूफ, वेंटिलेटेड सीट्स के साथ ही इसमें ADAS, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी और एक नया 7-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और नया सेंट्रल कंसोल भी मिलेगा. जिसमें टच पैनल और एचवीएसी कंट्रोल के लिए टॉगल स्विच जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे.

यह भी पढ़े- भारतीय बाजार में गदर मचा रही Honda की धाकड़ बाइक, ताबड़तोड़ फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ देखे कीमत

Tata Nexon SUV का दमदार इंजन

अगर इंजन की बात करें, तो टाटा नेक्सन में नया 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 125bhp की पावर और 225Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. टाटा नेक्सन के इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड DCT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन सपोर्ट देखने को मिलेगा.

Leave a Comment