Creta का तख्तोताज पलट देंगी Tata की कंटाप लुक SUV, झमाझम फीचर्स के साथ सॉलिड इंजन

0
Creta का तख्तोताज पलट देंगी Tata की कंटाप लुक SUV, झमाझम फीचर्स के साथ सॉलिड इंजन

Creta का तख्तोताज पलट देंगी Tata की कंटाप लुक SUV, झमाझम फीचर्स के साथ सॉलिड इंजन। भारतीय कार बाजार में आये दिन एक से बढ़कर एक शानदार कारे देखने को मिल रही है, जो अपने अट्रैक्टिव लुक और शानदार फीचर्स की वजह से सबको दीवाना बना रही है। बढ़ती डिमांड को देखते हुए टाटा कम्पनी ने अपनी एक और नई और आधुनिक फीचर्स वाली कार को लांच करने का प्लान कर रही है, जिसका नाम Tata Blackbird हो सकता है, जो मॉर्डन ज़माने के अनुसार डिज़ाइन और फीचर्स के साथ आएगी। आइये जानते है इस कार में मिलने वाले संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में।

यह भी पढ़े :- iPhone के तोते उड़ा देंगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, झक्कास कैमरे के साथ 100W फ़ास्ट चार्जर, देखे कीमत

Tata Blackbird SUV संभावित शक्तिशाली इंजन

Tata Blackbird एसयूवी में संभावित तौर पर मिलने वाले फीचर्स के बारे में जानकारी साझा करे तो कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कम्पनी अपनी इस आने वाली एसयूवी में 1.5-लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होगा जिसका अधिकतम पावर आउटपुट 160 हॉर्स पावर होगा। इस एसयूवी को मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा। हालांकि कंपनी इस कार को कब तक लांच करेगी इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।

यह भी पढ़े :- Punch का कारोबार ठप कर देंगी Mahindra की धाकड़ SUV, तगड़े इंजन के साथ मिलेंगे फीचर्स भी लल्लनटॉप

Tata Blackbird SUV में मिलेंगे एक से बढ़कर एक झमाझम फीचर्स

New Tata Blackbird में मिलने वाले संभावित फीचर्स के बारे में बताये तो कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस कार को ड्यूल एयरबेग, ABS, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रिब्यूशन, ब्रेक एसिस्ट, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, जैसे खूबसूरत और आकर्षक फीचर्स मिल सकते है, हालांकि कंपनी ने इसके फीचर्स और लांचिग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

जानिए क्या हो सकती Tata Blackbird की कीमत

मिली जानकारी अनुसार आपको बताया जाये तो इसको लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन हमें मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की कंपनी इस कार को बाजार में 8 लाख रूपये की शुरुवाती कीमत के साथ पेश कर सकती है। हालांकि हमारे द्वारा दी गयी यह समस्त जानकारी संभावित है। इसके बारे में कंपनी ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *