नौजवान छोरो की धकड़ने बढ़ा देंगा Royal Enfield गुड लुकिंग बाइक, धुआँधार इंजन के साथ मिलेंगे टकाटक फीचर्स

0
नौजवान छोरो की धकड़ने बढ़ा देंगा Royal Enfield गुड लुकिंग बाइक, धुआँधार इंजन के साथ मिलेंगे टकाटक फीचर्स

भारतीय बाजार में इन दिनों रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 (Royal Enfield Guerrilla 450) की धूम है. रॉयल एनफील्ड को वैसे भी भारत की सबसे फेमस बाइक कंपनी मानी जाती है और गुरिल्ला 450 अपने दमदार लुक और पावरफुल इंजन के साथ युवाओं को खासा लुभा रही है।

यह भी पढ़े :- Pulsar की हेकड़ी निकाल देंगी TVS की धांसू बाइक, किलर लुक में दमदार इंजन और अपडेटेड फीचर्स

गजब के फीचर्स से भरपूर गुरिल्ला 450 (Guerrilla 450 Packed with Exciting Features)

अगर बात करें फीचर्स की तो गुरिल्ला 450 को स्पोर्ट बाइक कैटेगरी में रखा जा सकता है. इस बाइक में आपको मिलने वाला है नियो-रेट्रो डिजाइन, टेलिस्कोपिक फ्रंट, स्लिप और असिस्ट क्लच, राइड मोड्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नेविगेशन, स्विचेबल रियर एबीएस, 17 लीटर का फ्यूल टैंक जैसी कई खासियतें.

यह भी पढ़े :- Oppo और Vivo का खेल खत्म कर देंगा Realme का धांसू स्मार्टफोन, झक्कास कैमरा के साथ मिलेंगी तगड़ी बैटरी, देखे कीमत

दमदार इंजन और माइलेज (Powerful Engine and Mileage)

गुरिल्ला 450 में 452 सीसी का शेरपा 450 इंजन आने की उम्मीद है. यह लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन 8,000 rpm पर 39.4 bhp की पावर और 5,500 rpm पर 40 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिप-एंड-असिस्ट क्लच के साथ पेयर किया जाएगा.

कब हो रही है लॉन्च? (When is the Launch?)

भारतीय बाजार में गुरिल्ला 450 को 29 जून 2024 को लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि अभी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है. वहीं, इसकी शुरुआती कीमत 2.2 लाख रुपये होने का अनुमान है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *