iPhone को नानी याद दिला देगा Redmi का शानदार स्मार्टफोन, 200MP कैमरे के साथ मिलेंगी दमदार बैटरी

0
iPhone को नानी याद दिला देगा Redmi का शानदार स्मार्टफोन, 200MP कैमरे के साथ मिलेंगी दमदार बैटरी

शीर्ष हिंदी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi ने दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। रेडमी अपने नए स्मार्टफोन्स को नई तकनीक और डिमांड के हिसाब से बनाती है। जिसकी वजह से कंपनी के खरीदार लगातार बढ़ रहे हैं और अब रेडमी ने अपना नया स्मार्टफोन ऐसे लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च किया है, जो iPhone को टक्कर देने के लिए iPhone में ही मिलते हैं।

यह भी पढ़े :- iPhone के तोते उड़ा देंगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी

Redmi Note 15 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

रेडमी नोट 15 प्रो 5G की खासियतों की बात करें तो इसमें 6.72 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दी गई है। साथ ही इस फोन में आपको एंड्रॉयड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। प्रोसेसिंग के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8वीं पीढ़ी का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। जो इस स्मार्टफोन को बहुत ही स्मूथली चलाने में मदद करता है।

यह भी पढ़े :- XUV 700 को मिटटी में मिला देंगी Toyota की लक्ज़री SUV, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स, देखे कीमत

Redmi Note 15 Pro 5G की दमदार बैटरी और स्टोरेज

लंबे समय तक चलने के लिए रेडमी नोट 15 प्रो 5G फोन में 7800mAh की दमदार बैटरी दी गई है। साथ ही इसमें 120 वॉट फास्ट चार्जर सपोर्ट मिलता है ताकि बैटरी को जल्दी चार्ज किया जा सके। अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको 12GB और 8GB रैम के साथ 256GB और 512GB फोन मेमोरी स्टोरेज मिलती है।

Redmi Note 15 Pro 5G में 200MP का कैमरा और नए फीचर्स

रेडमी नोट 15 प्रो 5G की सबसे खास बात इसकी कैमरा क्वालिटी है। जिसे DSLR और iPhone को टक्कर देने में सक्षम बताया जा रहा है। रेडमी 5G स्मार्टफोन में इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का है, इसका सेकेंडरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और उसके बाद 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा सेंसर दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में आपको फ्लैश लाइट और अन्य सभी कैमरा फीचर्स भी मिलते हैं। अगर इस स्मार्टफोन के फ्रंट यानी वीडियो कॉलिंग कैमरे के मेगापिक्सल की बात करें तो यह 48 मेगापिक्सल का है।

Redmi Note 15 Pro 5G की भारत में कीमत

रेडमी नोट 15 प्रो 5G में इतनी शानदार बैटरी कैपेसिटी और कैमरा क्वालिटी न होने के बावजूद इसकी कीमत iPhone के मुकाबले काफी कम रखी जाएगी। अभी तक रेडमी के इस 5G स्मार्टफोन की कीमत आधिकारिक रूप से तय नहीं की गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रेडमी नोट 15 प्रो की कीमत ₹ 24,999 हो सकती है। इस 5G स्मार्टफोन की लॉन्च के बाद आपको इसमें डिस्काउंट के साथ ऑफर्स भी मिल सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *