बजनदारो की चहेती Rajdoot bike करेंगी वापसी, धुआँधार इंजन और तूफानी फीचर्स से मचायेंगी भौकाल

0
बजनदारो की चहेती Rajdoot bike करेंगी वापसी, धुआँधार इंजन और तूफानी फीचर्स से मचायेंगी भौकाल

दोस्तों, याद है राजदूत मोटरसाइकिल? पुराने जमाने में मजबूती और दमदार इंजन के लिए जानी जाने वाली राजदूत एक बार फिर भारतीय सड़कों पर राज करने के लिए तैयार है.

सूत्रों के मुताबिक, Rajdoot का ये नया मॉडल क्लासिक लुक के साथ आ रहा है, जो आपको पुराने दिनों की याद दिलाएगा. लेकिन इसके साथ ही ये नई बाइक दमदार इंजन और आधुनिक फीचर्स से भी लैस होगी.

यह भी पढ़े :- Pulsar की हेकड़ी निकाल देंगी TVS की धांसू बाइक, किलर लुक में दमदार इंजन और अपडेटेड फीचर्स

Rajdoot बाइक फीचर्स

खबरों के अनुसार, इस बाइक में आपको शानदार माइलेज के साथ-साथ फुली डिजिटल मीटर कंसोल, स्लिपर क्लच, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) जैसे लेटेस्ट फीचर्स भी मिल सकते हैं.

यह भी पढ़े :- 7 सीटर सेगमेंट में कब्ज़ा करने आयी Toyota की मिनी Innova, 26Km माइलेज के साथ फीचर्स भी प्रीमियम, जाने कीमत

Rajdoot न्यू मॉडल बाइक के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

  • इंजन और पावर: नई राजदूत बाइक में 175 सीसी का ऑयल कूल्ड इंजन आने की संभावना है, जो 17 bhp पावर और 16 Nm टॉर्क जेनरेट कर सकता है.
  • माइलेज और परफॉर्मेंस: इस बाइक में 35 किलोमीटर प्रति लीटर तक का शानदार माइलेज मिल सकता है. साथ ही इसकी परफॉर्मेंस भी काफी दमदार होने की उम्मीद है.
  • टायर्स और ब्रेक्स: इस बाइक में ट्यूबलेस टायर्स दिए जा सकते हैं. वहीं, इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक मिल सकते हैं.
  • अन्य फीचर्स: इस लेटेस्ट मॉडल बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ओडोमीटर और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे एडवांस फीचर्स मिल सकते हैं.

Rajdoot न्यू मॉडल बाइक की लॉन्च डेट और कीमत

अभी तक राजदूत की इस नई बाइक की लॉन्च डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. लेकिन माना जा रहा है कि इसे जल्द ही भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है. कीमत की बात करें तो इसकी अनुमानित कीमत 1,70,000 रुपये से 1,80,000 रुपये के बीच हो सकती है. (हालांकि, आधिकारिक कीमत लॉन्च के समय ही पता चलेगी)

नोट: यह जानकारी अभी तक लीक हुई खबरों और अटकलों पर आधारित है. आधिकारिक जानकारी के लिए आपको कंपनी के ऐलान का इंतजार करना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *