Raider के पसीने छुड़ा देंगी Bajaj की धासु बाइक, मजबूत इंजन और टॉप स्पीड से मचायेंगी भूचाल

बRaider के पसीने छुड़ा देंगी Bajaj की धासु बाइक, मजबूत इंजन और टॉप स्पीड से मचायेंगी भूचाल जाज CT 125X उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक मजबूत इंजन, शानदार फीचर्स और किफायती माइलेज वाली बाइक की तलाश में हैं. आइए इस लेख में हम आपको बजाज की इस नई CT 125X बाइक के बारे में पूरी जानकारी देते हैं.

यह भी पढ़े :- Apache का गेम बजा देंगी Bajaj की रापचिक बाइक, 48kmpl माइलेज के साथ फीचर्स भी झमाझम, देखे कीमत

Bajaj CT 125X इंजन

Bajaj CT 125X में 124.4 cc का दमदार इंजन दिया गया है. यह इंजन 8000 rpm पर 10.7 bhp की पावर और 5500 rpm पर 11 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस बाइक में CBS (कॉम्बि ब्रेकिंग सिस्टम) का इस्तेमाल किया है. साथ ही, सुरक्षा के लिहाज से इसके आगे और पीछे दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं.

यह भी पढ़े :- गरीबो के बजट में लांच हुआ Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, 50MP सेल्फी कैमरा और दमदार बैटरी इतनी सी कीमत में

Bajaj CT 125X डायमेंशन

इस बाइक में अलॉय व्हील्स के साथ ट्यूबलेस टायर भी मिलते हैं. बजाज CT 125X का वजन 130 किलोग्राम है और इसकी लंबाई 2000 मिमी, चौड़ाई 810 मिमी है. मजबूती के लिए कंपनी ने इस बाइक में स्क्वेयर ट्यूब चेसिस का इस्तेमाल किया है.

Bajaj CT 125X टॉप स्पीड

बजाज CT 125X की टॉप स्पीड 95 किलोमीटर प्रति घंटा है. अगर आप इस बाइक के बारे में और ज्यादा जानकारी लेना चाहते हैं, तो हमारे आर्टिकल के अंत में दिए गए निर्देशों को पढ़ सकते हैं. वहां से आपको इस बाइक की कीमत और अन्य खासियतों के बारे में विस्तार से जानकारी मिल जाएगी.

Jitesh

Leave a Comment