Raider के छक्के छुड़ा देंगी Bajaj की जबरदस्त बाइक, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे चकाचक फीचर्स, देखे कीमत

बजाज ने ला रही है एक नई और किफायती Pulsar! पल्सर को देश में पसंद करने वालों की कमी नहीं है, इसकी दमदार बनावट और शानदार फीचर्स की वजह से ग्राहक इसे अपना बनाना चाहते हैं. लेकिन Pulsar को खरीदने के लिए आपकी जेब भी ढीली करनी पड़ती है. कंपनी ने इस पर विचार किया है और देश में एक नई किफायती Pulsar लाने का फैसला किया है। इसे 125cc सेगमेंट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़े :- iPhone की गर्मी निकाल देंगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ 100W फ़ास्ट चार्जर

Bajaj Pulsar N125 होगा लाइनअप का अगला हिस्सा अभी तक आप Pulsar लाइनअप में N150, N160 और N250 जैसी बाइक्स देखते हैं लेकिन अब इसमें Pulsar N125 को भी शामिल किया जाएगा. ये एक 125cc कम्यूटर बाइक होगी जिसे काफी कम कीमत में लाया जाएगा.

Bajaj Pulsar N125 ब्रेकिंग सिस्टम

दिखने में कुछ ऐसी होगी लीक हुई फोटो में देखें तो नई बाइक का लुक कुछ-कुछ Pulsar N150 जैसा ही दिख रहा है। मोटरसाइकिल में 17 इंच के अलॉय व्हील्स और चमकदार मल्टी-रिफ्लेक्टर LED यूनिट हेडलैंप दिया गया है। ये दिखने में काफी स्पोर्टी फील दे रही है. सस्पेंशन के लिए आगे के पहिये में टेलिस्कोपिक फोर्क और पिछले पहिये में मोनोशॉक यूनिट मिलेगा. ब्रेकिंग के लिए आगे के पहिये में डिस्क ब्रेक और पिछले पहिये में ड्रम ब्रेक दिया जाएगा.

यह भी पढ़े :- KTM का सत्यानाश कर देंगी Bajaj की रापचिक बाइक, सॉलिड इंजन के साथ मिलेंगे फीचर्स भी कड़क, देखे कीमत

Bajaj Pulsar N125 शानदार फीचर्स

फीचर्स फीचर के तौर पर इस नई Pulsar में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलने वाला है जो राइडर को बाइक के बारे में सारी जानकारी देगा. ये ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आएगी. अन्य फीचर्स में LED लाइट्स, स्प्लिट सीट और टू-पीस ग्रैबरेल शामिल हैं.

Bajaj Pulsar N125 दमदार इंजन

125cc इंजन पावर के साथ आने वाली Pulsar N125 बाइक में आपको 124.45cc एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलेगा जो 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स सपोर्ट के साथ आएगा. ये इंजन 11.9PS की मैक्सिमम पावर के साथ 11Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा.

Bajaj Pulsar N125 कीमत

कीमत (लगभग) अगर इस धांसू 125cc अपकमिंग Pulsar N125 की कीमत की बात करें तो आप इसे 80,000 रुपये से 1 लाख रुपये के बीच में ले सकते हैं, जो मौजूदा Pulsar लाइनअप के मुकाबले काफी कम होगी. इसे अक्टूबर 2024 तक लॉन्च कर दिया जाएगा. लॉन्च के बाद ये TVS Raider और Hero Extreme 125R जैसी बाइक्स को टक्कर देगी.

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment