Punch की वैल्यू कम कर देंगी Maruti की मॉडर्न कार, 40kmpl माइलेज के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत

Punch की वैल्यू कम कर देंगी Maruti की मॉडर्न कार, 40kmpl माइलेज के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत। भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में ज्यादा माइलेज वाली गाड़ियों की मांग लगातार बढ़ती जा रही है और ग्राहकों की इसी मांग के चलते सभी वाहन निर्माता कंपनियां लगातार अपनी गाड़ियों को ज्यादा माइलेज और दमदार इंजन के साथ बाजार में उतार रही हैं। Maruti Suzuki Swift Car को हाइब्रिड तकनीक के साथ बाजार में उतारने का फैसला किया है, जो भारतीय बाजार में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में सबसे आधुनिक और बेहतर विकल्प के रूप में उभर रही है। तो आइए जानते हैं इस Maruti Suzuki Swift हाइब्रिड कार के फीचर्स और संभावित कीमत के बारे में।

यह भी पढ़े :- Ertiga का धिंगाना मचा देंगी Toyota की मिनी Innova, 26km माइलेज के साथ मिलेंगे अपग्रेडेड फीचर्स

Maruti Suzuki Swift मॉडर्न लुक

इस कार के लुक के बारे में आपको बताया जाये तो Maruti Suzuki Swift कार में आपको एक्सटीरियर के साथ-साथ इंटीरियर में भी कई अपडेट के साथ आएगी। बाहरी हिस्से में अब एलईडी टेल लैंप और हेडलैंप का एक नया सेट होगा। 2024 सुजुकी स्विफ्ट को क्लैमशेल बोनट के साथ पेश किया जा सकता है, जो आजकल एसयूवी में बहुत आम है। हैचबैक में नए स्टाइल वाले एलईडी हेडलैंप और नई फॉग लैंप हाउसिंग होगी। डिजाइन पुराने मॉडल के मुकाबले ज्यादा शार्प और एयरोडायनामिक होगा।

यह भी पढ़े :- KTM का धागा खोल देंगा TVS Apache का चार्मिंग लुक, अच्छे माइलेज और फर्राटेदार फीचर्स से मचायेगी भौकाल

Maruti Suzuki Swift ब्रांडेड फीचर्स

इस कार के फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो Maruti Suzuki Swift कार में आपको ऑटो एसी, पावर विंडो, बड़ी टच स्क्रीन डिस्प्ले, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक गियरबॉक्स शामिल होगा। इसके अलावा एयर प्यूरीफायर और 10.25 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले, ट्यूबलेस टायर, 19 इंच मेटल अलॉय व्हील, टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम, इंटरनेट कनेक्टिविटी, स्लीक बॉडी, आकर्षक लुक, फॉग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हैलोजन लैंप, डिजिटल इंडिकेटर, साइड मिरर और ऑटो पुश बटन स्टार्ट जैसे कई सारे ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Maruti Suzuki Swift Car शक्तिशाली इंजन & माइलेज

इस कार के इंजन परफॉरमेंस के बारे में आपको बताया जाये Maruti Suzuki Swift कार में हाइब्रिड टेक्नोलॉजी वाला 1.2 लीटर थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन होगा। जो अधिकतम 81 bhp की पावर और 107 nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। आपको बता दें कि Maruti Suzuki Swift में आपको करीब 40 kmpl का माइलेज मिल सकता है। माइलेज बढ़ने के कारण यह भारतीय बाजार में ग्राहकों को काफी आकर्षित करती है। इसे एक बेहतरीन और आधुनिक विकल्प के तौर पर देखा जा सकता है।

Maruti Suzuki Swift Car अनुमानित कीमत

इस कार के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Maruti Suzuki Swift कार को संभावित तौर पर भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी कंपनी द्वारा 8 लाख रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है। जिसके अंदर यह कीमत निश्चित रूप से एक बेहतर विकल्प साबित हो सकती है।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment