Pulsar की बैंड बजा देंगी TVS की चार्मिंग लुक बाइक, सॉलिड इंजन के साथ अपडेटेड फीचर्स, देखे कीमत

पॉपुलर बाइक निर्माता टीवीएस कम्यूटर बाइक सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करने में लगी हुई है। टीवीएस कंपनी की सबसे धाकड़ बाइक TVS Raider 125 नए अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचा रही है। TVS Raider बाइक में अपडेटेड फीचर्स के साथ शानदार लुक भी मिलता है।

यह भी पढ़े :- KTM और R15 की बत्ती गुल कर देंगा Bajaj Pulsar का नया लुक, सॉलिड इंजन और झमाझम फीचर्स के साथ देखे कीमत

TVS Raider 125 Bike का कंटाप लुक

इस बाइक में सस्पेंशन सेटअप में एक टेलिस्कोपिक फोर्क अप फ्रंट देखने को मिलते है। जो पीछे की तरफ 5-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक के साथ आ जाते है। TVS Raider बाइक में ब्रेकिंग ड्यूटी के लिए दोनों पहियों पर 130 mm ड्रम ब्रेक के साथ ऑप्शनल 240 mm डिस्क ब्रेक अप फ्रंट देखने को मिल सकते है। TVS Raider बाइक में बेहतरीन और स्पोर्टी लुक देखने को मिल जाते है

यह भी पढ़े :- OnePlus के पसीने छुड़ा देंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, बढ़िया कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत और फीचर्स

TVS Raider 125 Bike के फीचर्स

इस बाइक में आपको बमबाट फीचर्स देखने को मिलता है इसमें TFT स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, वॉयस कमांड, कॉल अलर्ट, मैसेज नोटिफिकेशन और म्यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है। इसके साथ ही TVS Raider 125 बाइक में दो राइडिंग में इको और पावर मोड्स भी दिए है। इसके साथ ही टीवीएस राइडर बाइक में लो बैटरी और सर्विस रिमाइंडर, गियर-शिफ्ट और पोजिशन इंडिकेटर, टॉप-स्पीड रिकॉर्डर, वॉयस कंट्रोल, डिस्टेंस टू एम्प्टी और एवरेज फ्यूल इकोनॉमी जैसे लाजवाब फीचर्स को देखने को मिलते है।

TVS Raider 125 Bike का दमदार इंजन

TVS Raider 125 में आपको दमदार इंजन दिया गया है इस बाइक में रोबोट-स्टाइल का हेडलैम्प, शार्प एक्सटेंशन के साथ एक स्कल्प्ड फ्यूल टैंक और एक स्लीक टेल सेक्शन देखने को मिलता है। TVS Raider 125 बाइक में 124.8cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, थ्री-वाल्व इंजन इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 11.2 BHP की पावर और 6,000 RPM पर 11.2 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। TVS Raider बाइक में इस इंजन को 5 -स्पीड गियरबॉक्स सपोर्ट के साथ देखने को मिलता है।

TVS Raider 125 Bike इन बाइक्स से होगी टक्कर

अगर कलर ऑप्शन की बात करे तो आपको इस बाइक में कलर ऑप्शन मिल जायेगे जिसमे विकेड ब्लैक और फेयरी येलो कलर के ऑप्शन शामिल है। नई TVS राइडर बाइक में SmartXonnect केवल विकेड ब्लैक और फेयरी येलो रंग में ही देखने को मिलती है। TVS Raider बाइक का अपडेटेड राइडर का भारतीय बाजार में हीरो ग्लैमर और हौंडा शाइन जैसी बाइक्स के साथ टक्कर देखने को मिलती है।

Jitesh

Leave a Comment