पापा की परियो का दिल लूटेगा Hero का नया स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगे टनाटन फीचर्स

0
पापा की परियो का दिल लूटेगा Hero का नया स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगे टनाटन फीचर्स

दोस्तों, स्कूटर की बढ़ती मांग को देखते हुए हीरो कंपनी ने एक शानदार स्कूटर लॉन्च किया है, जिसका नाम हीरो ज़ूम है। ये स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है क्योंकि इसमें आपको कई धांसू फीचर्स मिलने वाले हैं।

यह भी पढ़े :- Apache को नानी याद दिला देंगी Hero की रापचिक बाइक, किलर लुक में मजबूत इंजन के साथ देखे कीमत

Hero Xoom के फीचर्स

इस स्कूटर में आपको एलईडी टेललाइट्स के साथ आकर्षक डिजाइन और स्पोर्टी लुक मिलता है। ये कई आकर्षक रंगों में आता है। साथ ही, इसके टॉप वैरिएंट में कंपनी पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ जैक वारंट दे रही है। इसकी खास बात ये है कि इसमें आपको कॉर्नरिंग लैंप के साथ बटन और आई3एस स्टार्ट स्टॉप टेक्नोलॉजी भी मिलती है।

यह भी पढ़े :- iPhone का सत्यानाश कर देंगा Nokia का तगड़ा स्मार्टफोन, लग्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ में दमदार बैटरी, जाने कीमत

Hero Xoom की इंजन क्षमता

हीरो कंपनी इस शक्तिशाली स्कूटर में 110.9 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दे रही है। ये स्कूटर 7250 rpm पर 8.5 bhp की पावर और 5700 rpm पर 8.7 Nm का टॉर्क देता है। इसके अलावा, माइलेज की बात करें तो ये 45 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज और 78 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने वाला आरामदायक सीट वाला स्कूटर है।

Hero Xoom की कीमत

अगर आप भी अपने दैनिक इस्तेमाल के लिए या कॉलेज या स्कूल जाने के लिए कोई स्कूटर लेना चाहते हैं, तो ये आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। ये भारतीय बाजार में चार वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इसके LX मॉडल की कीमत ₹71484 (एक्स-शोरूम) है और वहीं इस स्कूटर का कॉम्बैट एडिशन टॉप मॉडल आपको ₹80967 (एक्स-शोरूम) की कीमत में मिल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *