Creta की पुंगी बजा देंगी Nissan की चार्मिंग SUV, दमदार इंजन और अपग्रेड फीचर्स के साथ देखे कीमत

Creta की पुंगी बजा देंगी Nissan की चार्मिंग SUV, दमदार इंजन और अपग्रेड फीचर्स के साथ देखे कीमत। आये दिन भारतीय ऑटोसेक्टर में एक से बढ़कर एक कम्पनिया अपने नए नए मॉडल पेश कर रही है। और इन्ही में एक निसान भी है। जिसका हर कोई दीवाने है इसी दीवानगी को बरकरार रखने के लिए मशहूर का निर्माता कंपनी Nissan ने ग्राहकों के लिए नए सेगमेंट और आधुनिक डिजाइन के साथ अपनी नई कार Nissan X-Trail को पेश करने जा रही है। आइये जानते है इस कार के बारे में विस्तार से।

New Nissan X-Trail SUV के अपग्रेड फीचर्स

Nissan X-Trail की धांसू कार में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करे तो इसमें कम्पनी ने 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिल सकता है जो कि Apple Carplay & Android Auto के आलावा ऑटो ऐसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, 12.3 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले, Wireless Phone Charger, पैनोरमिक सनरूफ, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर , LED लैंप आदि जैसे कई सारे दनदनाते फीचर्स को शामिल किया जा सकते है।

यह भी पढ़े- Iphone की बजनदारी खत्म कर देगा Samsung का धांसू स्मार्टफोन, कंटाप कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

Nissan X-Trail SUV का पॉवरफुल इंजन

यदि हम Nissan X-Trail एसयूवी में दिए जाने वाले पॉवरफुल इंजन के बारे में जानकारी साझा करे तो इसमें आपको 1.5L टर्बोचार्ज्ड पॉवरफूल पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है, जो एक Mild Hybrid और Strong Hybrid के ऑप्शन के साथ आ सकता है। इसके आलावा Nissan X-Trail का इंजन आपको 204 पीएस की पावर और 300 न्यूटन मीटर टार्क जनरेट करने वाला होगा Nissan X-Trail टॉप स्पीड के मामले में आपको करीब 170kmph की टॉप स्पीड देने में सक्षम रहने वाली होगी। इस पावरफुल इंजन की मदद से यह कर 1 लीटर फ्यूल में लगभग 19 km तक का माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

यह भी पढ़े- Creta और Brezza का सत्यानाश कर देगा XUV 200 का डैशिंग लुक, ब्रांडेड फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

Nissan X-Trail की संभावित कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Nissan X-Trail कार अट्रेक्टिव डिजाइन सेगमेंट और ब्रांडेड इंटीरियर के साथ मार्केट में जल्द ही लांच होने वाली है और ताजी मिली जानकारी के अनुसार Nissan X-Trail को संभावित तौर पर कंपनी द्वारा लगभग 35 लाख रुपए के बजट में बाजार में पेश किया जा सकता है।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment