Creta का गेम बजा देगी TATA की काली चिड़िया, अपग्रेड फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन, देखे कीमत

By talksdewas@gmail.com

Published on:

Follow Us
Creta का गेम बजा देगी TATA की काली चिड़िया, अपग्रेड फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन, देखे कीमत

Creta का गेम बजा देगी TATA की काली चिड़िया, अपग्रेड फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन, देखे कीमत।आधुनिक तकनीक और बाजार में नए सेगमेंट के साथ, भारतीय बाजार में कंपनियों द्वारा कई कारें लॉन्च की जा रही हैं, जिनमें ताजा जानकारी के अनुसार, कंपनी द्वारा जल्द ही भारतीय बाजार में नई टाटा ब्लैकबर्ड को लॉन्च किया जा सकता है, जो अपने आकर्षक डिजाइन और काफी के लिए प्रसिद्ध है। अच्छा प्रदर्शन। इसके बेहतरीन फीचर्स के चलते इसे बाजार में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में बेहतर विकल्प माना जाता है, जिसमें कंपनी ने कई बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ आधुनिक तकनीक का भी इस्तेमाल किया है। नई टाटा ब्लैकबर्ड की कीमत को कंपनी ने काफी कम रखा है, जिसमें नई टेक्नोलॉजी के साथ आधुनिक स्पेसिफिकेशन्स और काफी लक्जरी इंटीरियर देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं टाटा ब्लैकबर्ड के फीचर्स और इंजन के बारे में।

New TATA Blackbird के अपग्रेड फीचर्स

नई टाटा ब्लैकबर्ड, जिसे नई टेक्नोलॉजी के साथ सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ माना जाता है, को शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, इमरजेंसी स्टॉप शामिल हैं। कंपनी द्वारा सिग्नल, वाहन स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे आधुनिक फीचर्स दिए जाएंगे, जो इसे इस साल 2023 में खरीदने के लिए ग्राहकों के लिए बेहतर विकल्प बना सकता है, जिसे कंपनी जल्द ही लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़े- 5G की दुनिया में सनसनी मचा रहा Realme का चमचमाता स्मार्टफोन, HD फोटो क्वालिटी और दमदार बैटरी देख लड़किया हुई दीवानी

New TATA Blackbird का दमदार इंजन

नई टाटा ब्लैकबर्ड के दमदार इंजन की बात करें तो टाटा ब्लैकबर्ड एसयूवी अपने न्यू टाटा ब्लैकबर्ड को 1.5 लीटर के दमदार पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च करने की संभावना है, जिसमें ताजा जानकारी के अनुसार कंपनी इस दमदार इंजन की मदद से 35 किलोमीटर तक का माइलेज देगी। दिया जा सकता है।

New TATA Blackbird की कीमत

टाटा ब्लैकबर्ड एसयूवी की कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपनी टाटा ब्लैकबर्ड गाड़ी की कीमत की घोषणा नहीं की है, लेकिन संभावित जानकारी के अनुसार, टाटा कंपनी नई टाटा ब्लैकबर्ड को भारतीय बाजार में सिर्फ ₹ 800000 की कीमत में लॉन्च करेगी। इसे एक साथ लॉन्च किया जा सकता है, जिससे यह इस सेगमेंट की अन्य कारों से बेहतर विकल्प बन जाता है।

Leave a Comment