iphone के चीथड़े उड़ा देगा Redmi का चमचमाता स्मार्टफोन, सॉलिड फोटू क्वालिटी के साथ फीचर्स भी झन्नाट

0
iphone के चीथड़े उड़ा देगा Redmi का चमचमाता स्मार्टफोन, सॉलिड फोटू क्वालिटी के साथ फीचर्स भी झन्नाट

iphone के चीथड़े उड़ा देगा Redmi का चमचमाता स्मार्टफोन, सॉलिड फोटू क्वालिटी के साथ फीचर्स भी झन्नाट। भारतीय बाजार में कई स्मार्टफोन निर्माता ब्रांड अपने नए स्मार्टफोन 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च कर ग्राहकों को आकर्षित करने में लगे हुए हैं, ऐसे में Redmi ने अपना नया लग्जरी लुक वाला स्मार्टफोन Redmi Note 15 Pro Max लॉन्च करने का फैसला किया है। इस स्मार्टफोन में आपको 108MP का रियर कैमरा, 64MP का फ्रंट कैमरा, बेहद पावरफुल प्रोसेसर और 6000mAh की बैटरी भी देखने को मिलेगी। ऐसे में आइए जानते हैं Redmi Note 15 Pro Max के धांसू फीचर्स और संभावित कीमत के बारे में-

यह भी पढ़े :- हवा में उड़ते हुए फोटू क्लिक करेंगा Vivo का रापचिक स्मार्टफोन, 200MP कैमरे के साथ देखे फीचर्स

Redmi Note 15 Pro Max की कैमरा क्वालिटी

अगर कैमरा क्वालिटी की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए Redmi Note 15 Pro Max में क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। इसमें 108MP प्राइमरी कैमरे के साथ 16MP + 12MP + 8MP कैमरे भी देखने को मिल सकते हैं। सेल्फी के लिए इस Redmi Note 15 Pro Max स्मार्टफोन में 64MP का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े :- Pulsar की बैंड बजा देंगा TVS Apache का कर्रा लुक, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेंगे धड़ाधड़ फीचर्स, देखे कीमत

Redmi Note 15 Pro Max के फीचर्स

आपको बता दें कि Redmi Note 15 Pro Max में 6.72 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलने की संभावना है, जो 1080×2400 के रेजोल्यूशन और 392 पीपीआई की पिक्सल डेनसिटी के साथ आ सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Redmi Note 15 Pro Max स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Octa Core Qualcomm Snapdragon 732G 5G (12 nm) प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Redmi Note 15 Pro Max की बैटरी और स्टोरेज

पावर बैकअप के लिए Redmi Note 15 Pro Max में 6000 MAH की बैटरी दी जा सकती है, जो संभावित रूप से 80 या 100 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। रैम के आधार पर देखें तो इसमें आपको 12GB रैम वेरिएंट दिया जाएगा और स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 256GB स्टोरेज मिलने वाली है.

Redmi Note 15 Pro Max की कीमत

iphone के चीथड़े उड़ा देगा Redmi का चमचमाता स्मार्टफोन, सॉलिड फोटू क्वालिटी के साथ फीचर्स भी झन्नाट। आपको बता दें कि Redmi Note 15 Pro Max को कंपनी 21,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर बाजार में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने इसकी कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *