Bullet और Jawa की हवा टाइट कर देंगी Honda की खतरनाक लुक बाइक, मजबूत इंजन के साथ मिलेंगे लबालब फीचर्स

0
Bullet और Jawa की हवा टाइट कर देंगी Honda की खतरनाक लुक बाइक, मजबूत इंजन के साथ मिलेंगे लबालब फीचर्स

बाजार में Royal Enfield और Jawa जैसी बड़ी कंपनियों की बाइक्स को टक्कर देने के लिए Honda कंपनी ने अपनी नई बाइक लॉन्च की है, जिसे New Honda CB350RS नाम दिया गया है। यह बाइक मौजूदा बाजार में मौजूद Royal Enfield और Jawa कंपनी की बाइक्स की तुलना में काफी कम कीमत में लॉन्च की गई है। इसकी डिजाइन मौजूदा बाजार में मौजूद बुलेट बाइक से थोड़ी मिलती-जुलती जरूर दिखेगी, लेकिन यह बाइक दिखने में काफी आकर्षक है। Honda कंपनी ने इस बाइक को खासकर युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो इस लेख को पढ़कर आप इस बाइक के बारे में काफी कुछ जान सकते हैं।

यह भी पढ़े :- OnePlus की गिल्ली उड़ा देंगा Samsung का शानदार स्मार्टफोन, बढ़िया कैमरे के साथ पॉवरफुल बैटरी

नई Honda CB350RS की कीमत (Nai Honda CB350RS ki kimat)

Honda कंपनी ने इस बाइक को 5 अलग-अलग रंगों के साथ बाजार में उतारा है। आप इस बाइक को अपने पसंदीदा रंग के साथ खरीद सकते हैं। दिल्ली में इस बाइक की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 2 लाख 15 हजार रुपये से लेकर 2 लाख 19 हजार रुपये तक रखी गई है। आपके राज्य और शहर में इस बाइक की ऑन-रोड कीमत अलग-अलग होगी।

यह भी पढ़े :- 7 सीटर सेगमेंट में कब्ज़ा करने आयी Toyota की मिनी Innova, 26Km माइलेज के साथ फीचर्स भी प्रीमियम, जाने कीमत

नई Honda CB350RS का इंजन (Nai Honda CB350RS ka injan)

Honda कंपनी की इस बाइक में 348.36 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन आपको लगभग 5500 rpm पर 20.78 PS की पावर और 3000 rpm पर 30 NM का टॉर्क दे सकता है। साथ ही यह इंजन फ्यूल इंजेक्शन एयर कूल्ड और इस बाइक में 6 गियर बॉक्स के साथ आता है।

नई Honda CB350RS का ब्रेक (Nai Honda CB350RS ka brek)

Honda कंपनी की इस बाइक में मौजूद इंजन आपको हाई परफॉर्मेंस के साथ काफी तेज रफ्तार देता है, जिसके चलते Honda कंपनी ने इस बाइक में काफी दमदार ब्रेकिंग सिस्टम दिया है। इस बाइक में आपको डुअल चैनल एबीएस के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिलेगा और आपको इस बाइक के आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक देखने को मिलेंगे।

नई Honda CB350RS के फीचर्स (Nai Honda CB350RS ke fichars)

Honda कंपनी की New Honda CB350RS बाइक फीचर्स के मामले में Royal Enfield और Jawa कंपनी की बाइक्स को टक्कर देती है। Honda कंपनी की इस बाइक में आपको स्पीडोमीटर, फ्यूल इंजेक्शन, एयर कूल्ड, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टैकोमीटर, फ्यूल गैस, इंडिकेटर, हेडलाइट और स्लिपर और असिस्ट क्लच जैसे कई फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *