iPhone की मुश्किलें बढ़ा देंगा Moto का नया स्मार्टफोन, झक्कास कैमरा और तगड़ी बैटरी के साथ देखे कीमत

0
iPhone की मुश्किलें बढ़ा देंगा Moto का नया स्मार्टफोन, झक्कास कैमरा और तगड़ी बैटरी के साथ देखे कीमत

Motorola Edge 50 Fusion को लॉन्च करने के बाद, मोटोरोला अब भारत में अपना एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट का भी खुलासा कर दिया है।

यह भी पढ़े :- Punch को मिटटी में मिला देंगी Maruti की मॉडर्न लुक कार, मजबूत इंजन के साथ ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत

मोटोरोला G85 5G के स्पेसिफिकेशन्स (Motorola G85 5G Specifications)

यह स्मार्टफोन चार रंग विकल्पों – ग्रीन, ग्रे और पर्पल में उपलब्ध होगा। इसमें 6.67 इंच का डिस्प्ले होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1080×2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आएगा। साथ ही, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और स्टैंडर्ड पंच होल नॉच भी दिया जाएगा। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 6S जेन 3 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा।

यह भी पढ़े :- iPhone को पिचक देंगा Vivo का 5G स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ 256GB स्टोरेज

कैमरा और बैटरी (Camera & Battery)

इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा जो नाइट मोड के साथ आएगा। इसके अलावा दूसरा रियर कैमरा 8MP का है। सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। साथ ही 5000mAh की बैटरी भी इसमें लगी होगी। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 20 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम देगी।

स्टोरेज (Storage)

Moto G85 5G स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। साथ ही, 12GB रैम वेरिएंट भी उपलब्ध होगा। यह फोन डॉल्बी एट ऑडियो को सपोर्ट करेगा और एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।

कीमत (Price)

इस स्मार्टफोन के एप्स को इसके पुराने स्मार्टफोन के समान बताया जा रहा है, लेकिन Moto G85 5G में हाई रेजोल्यूशन कैमरा और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मिलता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी इस फोन को भारत में 10000 रुपये से 20000 रुपये के बीच की कीमत में लॉन्च करने जा रही है। ज़्यादा जानकारी लॉन्च के बाद ही मिल पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *