Creta का धिंगाना मचा देगी Maruti WagonR का फैंटास्टिक लुक, ब्रांडेड फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

Creta का धिंगाना मचा देगी Maruti WagonR का फैंटास्टिक लुक, ब्रांडेड फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत। भारत की मार्केट में आजकल ज्यादा माइलेज वाली कारों की डिमांड काफी बढ़ गई है। इसी को ध्यान में रखते हुए मारुति मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय कार मारुति वैगन आर को अपडेट किया है और इसे सीएनजी मॉडल में लॉन्च किया है जिसमें आपको कई nowoczesne और दमदार फीचर्स मिलते हैं. इंजन के बारे में तो आगे देखेंगे, पहले फीचर्स और इंजन की जानकारी ले लेते हैं नई मारुति वैगन आर की।

नई मारुति वैगन आर के स्टैंडर्ड फीचर्स

नई मारुति वैगन आर में मिलने वाले branded फीचर्स की बात करें तो आपको 7 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले, 4-स्पीकर म्यूजिक सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और फोन कंट्रोल और 14 इंच के अलॉय व्हील्स देखने को मिलते हैं।

यह भी पढ़े- Maruti ने पेश की सपनो की रानी Swift, पॉवरफुल इंजन और सेफ्टी फीचर्स से लोडेड के साथ देखे कीमत

नई मारुति वैगन आर का दमदार इंजन

नई मारुति वैगन आर में मिलने वाले दमदार इंजन की बात करें तो इस कार में आपको दो पेट्रोल इंजन के ऑप्शन मिलते हैं, पहला है 1-लीटर (67PS और 89Nm) का और दूसरा है 1.2-लीटर (90PS और 113Nm) का। सीएनजी मॉडल की बात करें तो उसकी पावर आउटपुट 57PS और 82.1Nm है।

नई मारुति वैगन आर की शानदार माइलेज

नई मारुति वैगन आर की बेहतरीन माइलेज की बात करें तो ये कार अपने 1 लीटर पेट्रोल-सीएनजी इंजन की मदद से 34.05 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज देने में सक्षम है।

यह भी पढ़े- Iphone की डिमांड कम कर देगा Nokia का धांसू स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ पॉवरफुल बैटरी, देखे कीमत

नई मारुति वैगन आर की कीमत

नई मारुति वैगन आर की किफायती कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत 5.54 लाख रुपये से शुरू होती है और वैगन आर टॉप मॉडल की कीमत 7.38 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। ये कार मारुति सेलेरियो, टाटा टियागो और सिट्रोएन सी3 को टक्कर देती है।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment