Punch की डिमांड कम कर देंगी Maruti की धाकड़ कार, स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ तगड़ा माइलेज, देखे कीमत

0
Punch की डिमांड कम कर देंगी Maruti की धाकड़ कार, स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ तगड़ा माइलेज, देखे कीमत

Maruti Suzuki Nexa Ignis :- भारतीय बाजार में Maruti Suzuki की कारें बहुत लोकप्रिय हैं और इसीलिए कंपनी ग्राहकों के लिए कुछ ना कुछ करती रहती है. हाल ही में खबर आ रही है कि कंपनी ने Maruti Suzuki Nexa Ignis की कीमतों में कटौती की है. इस कार में आपको शानदार लुक के साथ-साथ बेहतरीन इंटीरियर का भी फायदा मिलता है.

यह भी पढ़े :- iPhone की धज्जियां उड़ा देंगा Redmi का धांसू स्मार्टफोन, झक्कास कैमरा क्वालिटी के साथ तगड़ी बैटरी, देखे कीमत

किन वेरिएंट की कीमतों में कटौती हुई है?

Maruti Suzuki Nexa Ignis 9 वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें Delta, Zeta और Alpha ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमतों में 5,000 रुपये की कमी की गई है. आपको बता दें कि Delta ऑटोमैटिक वेरिएंट में सबसे ज्यादा 0.73% की कमी आई है, यानी इसे खरीदने में आपको सबसे ज्यादा फायदा मिल सकता है. ज्यादा जानकारी के लिए आप निकटतम डीलर से संपर्क कर सकते हैं.

यह भी पढ़े :- Punch की बोलती बंद कर देंगी Maruti की धांसू कार, झन्नाट माइलेज के साथ देखे कितनी होगी कीमत

21 किलोमीटर का माइलेज और दमदार इंजन

Maruti Suzuki Nexa Ignis के मैनुअल ट्रांसमिशन विकल्प में आपको 1197cc का इंजन मिलता है, यह इंजन 6000rpm पर 81.80bhp की अधिकतम पावर और 4200rpm पर 113nm का पीक टॉर्क देता है. माइलेज भी एक बड़ा कारण है कि ग्राहक इस कार को पसंद करते हैं क्योंकि इस कार में आपको 21 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाता है.

इंटीरियर की शानदार फीचर्स

Maruti Suzuki Nexa Ignis के इंटीरियर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो यहां आपको 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल रहा है जो Apple CarPlay और Android Auto को सपोर्ट करता है. इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट की सुविधाएं भी शामिल हैं.

क्या है कीमत?

भारतीय बाजार में Maruti Suzuki Nexa Ignis की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 5.84 लाख रुपये है, वहीं इसके टॉप वेरिएंट के लिए आपको 8.15 लाख रुपये तक चुकाने होंगे. इस कार का मुकाबला Tata Tiago, Maruti Wagon R और Celerio से है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *