Creta की गर्मी निकाल देंगी Mahindra की धाकड SUV, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेंगे बांडेड फीचर्स, देखे कीमत

0
Creta की गर्मी निकाल देंगी Mahindra की धाकड SUV, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेंगे बांडेड फीचर्स, देखे कीमत

देश में इन दिनों महिंद्रा की कारों को खूब पसंद किया जा रहा है. अब इसे देश की पहली फेमस कार कंपनी भी कहा जाने लगा है. इसी कड़ी में महिंद्रा ने क्रेटा को टक्कर देने के लिए अपनी नई कॉम्पैक्ट SUV XUV200 को लॉन्च कर दिया है. आइए, जल्दी से जल्दी जानते हैं महिंद्रा की इस धांसू SUV के बारे में!

यह भी पढ़े :- KTM को नानी याद दिला देंगा Bajaj Pulsar का खतरनाक लुक, जोरदार इंजन के साथ फीचर्स भी कड़क

Mahindra XUV200 SUV का दमदार इंजन

Mahindra XUV200 की लुक्स की बात करें तो ये कंपनी की फ्लैगशिप SUV XUV500 से काफी इंस्पायर्ड है. बोल्ड फ्रंट ग्रिल, एंगुलर हेडलैंप्स और बॉडी पर नजर आने वाली प्रमुख क्रीज़ इसे सड़कों पर आकर्षक बनाती हैं.इस गाड़ी में आपको दो शानदार इंजन विकल्प भी दिए जा रहे हैं. महिंद्रा XUV200 SUV में लगा 1.2 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन 110 हॉर्सपावर और 200 Nm का टॉर्क देता है. वहीं, 1.5 लीटर का डीजल इंजन 115hp और 300 Nm का टॉर्क देने में सक्षम है. अब ये दोनों ही इंजन 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के सपोर्ट के साथ देखे जा सकते हैं.

यह भी पढ़े :- OnePlus का गुमान तोड़ देंगा Samsung का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

Mahindra XUV200 SUV के ब्रांडेड फीचर्स

अब बात करते हैं XUV200 के धांसू फीचर्स की. महिंद्रा XUV200 SUV के डैशबोर्ड में आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा. जो एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले दोनों को सपोर्ट करता है.

इसके अलावा सुरक्षा के लिहाज से भी इस गाड़ी में कोई कमी नहीं रखी गई है. महिंद्रा XUV200 SUV में डुअल एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, हिल स्टार्ट असिस्ट और रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं.

Mahindra XUV200 SUV की कीमत

अब सबसे अहम सवाल, कीमत! भारतीय बाजार में XUV200 SUV की रेंज 5 से 8 लाख के बीच बताई जा रही है. तो अगर आप एक दमदार इंजन, शानदार फीचर्स और किफायती SUV की तलाश में हैं, तो महिंद्रा XUV200 आपके लिए एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *