Mahindra को चकनाचूर कर देंगी Tata की दमदार SUV, तूफानी इंजन और धुआँधार फीचर्स से मचायेंगी तहलका

Mahindra को चकनाचूर कर देंगी Tata की दमदार SUV, तूफानी इंजन और धुआँधार फीचर्स से मचायेंगी तहलका। भारतीय कार बाज़ार में इन दिनों एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स और नई टेक्नोलॉजी वाली कारे लांच हो रही है। ऐसे में देश की सबसे मशहूर कम्पनी टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए अपनी सबसे लोकप्रिय गाडी Tata Sumo SUV को नए अवतार में लॉन्च कर सकती है। जो भारतीय बाजार में आते है महिंद्रा xuv 700 की मार्केट डाउन कर सकती है। आइए जानते है इस शानदार कार में मिलने वाले फीचर्स और इसके कीमत के बारे में विस्तार से।

यह भी पढ़े :- KTM का अकड़ना भुला देगा Yamaha बाइक का चमचमाता लुक, झन्नाट माइलेज के साथ फीचर्स भी कड़क

Tata Sumo SUV धुआँधार फीचर्स

इस एसयूवी में मिलने वाले फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो Tata Sumo SUV में एक बड़ा टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जिसके साथ ही आपको इसमें एंड्रॉइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले और तो और आपको इस कार में हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जो की कम्फर्ट के मामले में बेहद जबरदस्त होती है, इसके साथ ही इस एसयूवी मे धुआँधार फीचर्स देखने को मिल सकते है। हालाकि यह कार बाजार में कब लांच होगी इसकी कम्पनी ने घोषणा नहीं की है।

यह भी पढ़े :- Innova की बैंड बजा देंगा Maruti Ertiga का मॉडर्न लुक, 26KM माइलेज और दमदार इंजन के साथ धड़ाधड़ फीचर्स

Tata Sumo SUV पॉवरफुल इंजन

इस एसयूवी के इंजन परफॉरमेंस के बारे में आपको बताया जाये तो Tata Sumo को जबरदस्त परफॉरमेंस प्रदान करने के लिए काफी पॉवरफुल इंजन के साथ लांच की जा सकती है। जो की गांव के कच्चे-पक्के रास्तो से लेकर हाईवे तक में जबरद्त परफॉरमेंस देने में सक्षम होगी। आपको आने वाली इस कार में 2.0 लीटर का इंजन मिलता है, जो की 176 बीएचपी की अधिकतम पावर और 350 NM का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। इस धाकड़ इंजन को 6 स्पीड मैनुअल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Tata Sumo SUV संभावित कीमत

इस एसयूवी के संभावित कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Tata Sumo के अनुमानित कीमत के बारे में जानकारी साझा करे तो बता दे की टाटा कम्पनी इस Tata Sumo कार को भारतीय बाजार में 8 लाख रूपए की शुरूआती कीमत के साथ लांच कर सकती है. जिसके टॉप मॉडल की कीमत 11 लाख रूपए हो सकती है। हालाकि कम्पनी ने आपभी तक इसके लांच को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Jitesh

Leave a Comment