Mahindra का बिज़नेस ठप कर देंगी Tata की धाकड़ गाडी, मजबूत इंजन और अपग्रेडेड फीचर्स से लहरायेंगी परचम

By Jitesh

Published on:

Follow Us
Mahindra का बिज़नेस ठप कर देंगी Tata की धाकड़ गाडी, मजबूत इंजन और अपग्रेडेड फीचर्स से लहरायेंगी परचम

Mahindra का बिज़नेस ठप कर देंगी Tata की धाकड़ गाडी, मजबूत इंजन और अपग्रेडेड फीचर्स से लहरायेंगी परचम। भारतीय कार बाज़ार में इन दिनों एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स और नई टेक्नोलॉजी वाली कारे लांच हो रही है, जो अपने अट्रैक्टिव लुक और शानदार माइलेज की वजह से लाखों दिलो पर राज कर रही है, ऐसे में देश की सबसे मशहूर कम्पनी टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए अपनी सबसे लोकप्रिय गाडी Tata Sumo SUV को नए अवतार में पेश करने जा रही है, जो भारतीय बाजार में आते है महिंद्रा xuv 700 की मार्केट डाउन कर देगी। आइए जानते है इस शानदार कार में मिलने वाले फीचर्स और इसके कीमत के बारे में जानकरी।

यह भी पढ़े :- Creta की गर्मी निकाल देंगी Toyota की मिनी Fortuner, दमदार इंजन के साथ एडवांस फीचर्स, देखे कीमत

New Tata Sumo SUV अपग्रेडेड फीचर्स

फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो Tata Sumo SUV में आपको एक बड़ा टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जिसके साथ ही आपको इसमें एंड्रॉइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले और तो और आपको इस कार में हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जो की कम्फर्ट के मामले में बेहद जबरदस्त होती है, इसके साथ ही कम्पनी ने इस कार को और भी बहुत सारे फीचर्स से लैस किया गया है। हालाकि यह कार बाजार में कब लांच होगी इसकी कम्पनी ने घोषणा नहीं की है।

यह भी पढ़े :- 5G की दुनिया में सनसनी मचा रहा Realme का शानदार स्मार्टफोन, 108MP फोटो क्वालिटी देख लड़कियां होगी मदहोश

Tata Sumo SUV में मिलेगा शक्तिशाली इंजन

इस कार में इंजन परफॉरमेंस के बारे में आपको बताया जाये तो Tata Sumo को काफी शक्तिशाली इंजन के साथ लांच किया जा सकता है। Tata Sumo में आपको 2.0 लीटर का इंजन मिलता है, जो की 176 बीएचपी की अधिकतम पावर और 350 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में मदद करता है। इतना ही नहीं कम्पनी ने अपने इस धाकड़ इंजन को 6 स्पीड मैनुअल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा जा सकता है।

New Tata Sumo SUV संभावित कीमत

आपकी जानकारी के लिए बतादे नए साल में बाजार में संभावित रूप से आने वाली Tata Sumo को भारतीय बाजार में 8 लाख रूपए की शुरूआती कीमत के साथ लांच कर सकती है। जिसके टॉप मॉडल की कीमत 11 लाख रूपए हो सकती है. हालाकि कम्पनी ने आपभी तक इसके लांच को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Leave a Comment