Ertiga को खुली चुनौती देने आ रही Mahindra की नई Bolero, किलर लुक के साथ मिलेंगे फीचर्स भी जबराट

0
Ertiga को खुली चुनौती देने आ रही Mahindra की नई Bolero, किलर लुक के साथ मिलेंगे फीचर्स भी जबराट

Ertiga को खुली चुनौती देने आ रही Mahindra की नई Bolero, किलर लुक के साथ मिलेंगे फीचर्स भी जबराट। भारतीय बाजार में आये दिन एक से बढ़कर एक गाड़ियाँ लांच हो रही है जिसमे हाल ही में Mahindra XUV 700 का नया मॉडल लांच कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक महिंद्रा जल्द ही मार्केट में Bolero का नया मॉडल लांच करने जा रही है। जिसमे आपको दमदार लुक और इंजन पावर के साथ में कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे। चलिए Mahindra Bolero के बारेमे विस्तार से जानते है।

यह भी पढ़े :- कम दाम में कर्रे माइलेज से Creta का बिस्कुट मुरायेगी, Maruti की बसंती देखे कीमत और कातिल फीचर्स

Mahindra Bolero किलर लुक

लुक और डिज़ाइन के बारे में अगर आपको बताया जाये तो Mahindra Bolero का मार्केट में अच्छा खासा नाम है। ऐसे में गांव हो या शहर सबकी एक ही पसंद बनी हुई है महिंद्रा बोलेरो। इसे हाल ही में कंपनी ने नए अपडेटेड मॉडल में लांच करने का सोचा है। ऐसे में इसे पहले से ज्यादा सुरक्षित और स्टेबल बनाया जा सकता है। इसके लुक में भी काफी बद्लाव देखने को मिल सकते है जिसमे आपको नए डिज़ाइन वाला बम्पर, ग्रिल और एयर डैम मिल सकता है। इसके अलावा इसमें DRL के साथ LED हेडलाइट और अनुकर्मिक टर्न इंडिकेटर जैसी खूबियां भी देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़े :- KTM पर काल बनकर टूटेगी Yamaha की धांसू बाइक स्मार्ट फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

Mahindra Bolero पॉवरफुल इंजन

इंजन परफॉरमेंस के बारे में अगर आपको बताया जाये तो Mahindra Bolero में आपको 2.2 लीटर डीजल इंजन दिया जा सकता है जो कि 132 bhp की अधिकतम पावर और 300 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन को 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ लांच किया जा सकता है।

Mahindra Bolero स्टैण्डर्ड फीचर्स

फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो Mahindra Bolero में आपको कई सारे नए फीचर्स देखने को मिल जायेगे जिसमे आपको Android Auto & Apple Carplay कनेक्टिविटी के साथ में बड़ी टच स्क्रीन वाला इंफोटमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, प्रीमियम साउंड सिस्टम, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग पैड, यूएसबी टाइप C चार्जिंग पोर्ट, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे कई सारे स्टैण्डर्ड फीचर्स देखने को मिल जायेंगे।

Mahindra Bolero एडवांस सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी फीचर्स के बारे में अगर आपको बताया जाये तो Mahindra Bolero में सेफ्टी फीचर्स का खास ध्यान रखा गया है। इसमें सुरक्षा के लिए 6 एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग, हिल होल्ड एसिस्ट, रिवर्स पार्किंग कैमरा, ट्रेक्शन कंट्रोल, ISOFIX चाइल्ड सीट और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *