Tata की चमक छीन लेगा Mahindra Bolero का कर्रा लुक, ज्यादा माइलेज के साथ फीचर्स भी लल्लनटॉप, देखे कीमत

0
Tata की चमक छीन लेगा Mahindra Bolero का कर्रा लुक, ज्यादा माइलेज के साथ फीचर्स भी लल्लनटॉप, देखे कीमत

भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए आ चुकी है नई महिंद्रा बोलेरो। यह 7 सीटर कार न सिर्फ अपने दमदार लुक से सबको आकर्षित कर रही है बल्कि अपने शानदार फीचर्स से 7 सीटर टोयोटा फॉर्च्यूनर को भी कड़ी टक्कर दे रही है। महिंद्रा बोलेरो में आपको ऐसे कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे जो सीधे फॉर्च्यूनर कार को टक्कर देते हैं। अगर आप भी महिंद्रा की नई बोलेरो के मालिक बनना चाहते हैं तो आप इसे 9 लाख 60 हजार रुपये से शुरू होने वाली कीमत में खरीद सकते हैं। तो चलिए अब नई महिंद्रा बोलेरो के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़े :- Punch के छक्के छुड़ा देंगा Maruti Celerio का चार्मिंग लुक, अधिक माइलेज के साथ स्टैण्डर्ड फीचर्स, देखिये कीमत

नई महिंद्रा बोलेरो के फीचर्स

नई Mahindra Bolero में कई ऐसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं जो आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। सबसे पहले तो सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस कार को काफी मजबूत बनाया है और साथ ही एयरबैग्स आदि सुरक्षा के लिए दिए हैं। नई महिंद्रा बोलेरो में आपको बाहर से देखने में एक बड़ा केबिन और अच्छा इंटीरियर मिलेगा। इसके साथ ही इसमें आपको टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डीआरएल लाइट, अलॉय व्हील्स जैसी सुविधाएं देखने को मिलेंगी।

यह भी पढ़े :- DSLR को पिचक देंगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ तगड़ी बैटरी, देखे कीमत

नई महिंद्रा बोलेरो की माइलेज और इंजन

अगर हम नई Mahindra Bolero के इंजन और माइलेज की बात करें तो इसमें आपको 1.5 लीटर का डीजल इंजन देखने को मिलता है जो 75 हॉर्सपावर की पावर और 260 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। यह कार आपको 16 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देगी।

नई महिंद्रा बोलेरो की कीमत

Mahindra Bolero एक 7 सीटर एसयूवी कार है जो रियर व्हील ड्राइव में उपलब्ध है। महिंद्रा बोलेरो की कीमत 9.98 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत 10.91 लाख रुपये है। यह मॉडल 1493 सीसी इंजन विकल्प में उपलब्ध है। यह कार डीजल ईंधन विकल्प में उपलब्ध है और इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *