लड़कियों के लिए लांच हुआ Oppo का शानदार स्मार्टफोन, 32MP सेल्फी कैमरे के साथ देखे कीमत

ओप्पो ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना धांसू स्मार्टफोन Oppo F25 Pro 5G लॉन्च किया है। इसे 23 अप्रैल 2024 को भारत में लॉन्च किया गया था। यह फोन खासतौर पर उन यूजर्स को पसंद आएगा जो स्टाइलिश डिजाइन, दमदार कैमरा और 5G की तेज स्पीड का अनुभव लेना चाहते हैं। आइए, Oppo F25 Pro 5G के विभिन्न पहलुओं पर गहराई से नज़र डालते हैं।

यह भी पढ़े :- Innova का तख्तोताज पलट देंगा Mahindra Bolero का कंटाप लुक, ज्यादा के माइलेज के साथ फीचर्स भी खचाखच, देखे कीमत

डिजाइन और डिस्प्ले

Oppo F25 Pro 5G की सबसे पहली खासियत इसका आकर्षक डिजाइन है। यह फोन पतला और हल्का है, जिसे आप आसानी से कैरी कर सकते हैं। 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले शानदार विजुअल्स प्रदान करती है। इस डिस्प्ले की खासियत यह है कि इसमें बहुत पतले बेजल हैं, जो देखने में काफी आकर्षक लगते हैं। 120Hz रिफ्रेश रेट की वजह से स्क्रॉलिंग और गेमिंग का अनुभव बेहद स्मूथ और शानदार होता है।

यह भी पढ़े :- Apache की धज्जियां मचा देंगा Honda Hornet 2.0 का किलर लुक, शक्तिशाली इंजन और झक्कास फीचर्स देख होंगे लट्टू

परफॉर्मेंस

ओप्पो F25 Pro 5G मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर से लैस है। यह प्रोसेसर रोजमर्रा के कार्यों को आसानी से संभालने में सक्षम है। आप आसानी से ऐप चला सकते हैं, वेब ब्राउज कर सकते हैं, गेम खेल सकते हैं।

कैमरा

ओप्पो F25 Pro 5G ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें आपको 64MP का मेन सेंसर मिलता है, जो बेहतरीन फोटो खींचने में सक्षम है। इसके अलावा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर खूबसूरत लैंडस्केप फोटो खींचने के लिए शानदार है और 2MP का मैक्रो सेंसर क्लोज-अप शॉट्स के लिए बेहतरीन है।

सेल्फी लवर्स के लिए भी खुशखबरी है, क्योंकि इस फोन में 32MP का शानदार फ्रंट कैमरा है, जिसके साथ आप खूबसूरत सेल्फी और वीडियो कॉल कर सकते हैं.

अन्य खासियतें

  • डुअल सिम सपोर्ट
  • 5G कनेक्टिविटी
  • एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम
  • फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर

कीमत

भारत में ओप्पो F25 Pro 5G की कीमत दो स्टोरेज वेरिएंट के लिए तय की गई है।

  • 8GB रैम + 128GB स्टोरेज: ₹23,999
  • 8GB रैम + 256GB स्टोरेज: ₹25,999

Jitesh

Leave a Comment