KTM को कच्चा चबा जाएँगी Pulsar N250 मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स और अट्रैक्टिव लुक

0
टॉक्स 5

KTM को कच्चा चबा जाएँगी Pulsar N250 मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स और अट्रैक्टिव लुक बजाज पिछले कुछ महीनों में अपने पल्सर लाइनअप को अपडेट करने में व्यस्त रहा है। 160 और 200 को हाल ही में अपडेट किया गया था और नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया था, अब बारी पल्सर 250 की हो सकती है।

आगामी बजाज पल्सर N250 को एक नए पूरी तरह से डिजिटल डिस्प्ले के साथ देखा गया है। यह डिस्प्ले पल्सर NS200 जैसा ही दिखता है। हम उम्मीद करते हैं कि Pulsar N250 भी स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और अन्य फीचर्स प्रदान करेगा। इसमें फुल एलईडी रोशनी के साथ ABS भी हो सकता है।

यह भी पढ़िए-Iphone को करारा जवाब देंगा Samsung का कतई जहर स्मार्टफोन मिलेंगी HD फोटू क्वालिटी और तगड़ी बैटरी

हम उम्मीद करते हैं कि बजाज N250 का डिजाइन पहले जैसा ही रखा जाएगा, क्योंकि यह काफी फ्रेश और नया है। N250 को 2021 के अंत में ही लॉन्च किया गया था।

यहां तक ​​कि आने वाले मॉडल में भी इंजन को बदल दिया जाएगा। हम उम्मीद करते हैं कि बजाज N250 में 249cc, सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन होगा, जो 24.1bhp की पावर और 21.5Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह मोटर फाइव-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिप-एंड-असिस्ट क्लच के साथ पेयर है।

इसके हार्डवेयर में भी मामूली बदलाव किए जाएंगे, इसमें पुराने टेलिस्कोपिक यूनिट्स के स्थान पर फ्रंट में USD फोर्क दिए जाएंगे। रियर में मोनोशॉक और दोनों व्हील्स पर सिंगल डिस्क दी जाएगी।

यह भी पढ़िए-Iphone को करारा जवाब देंगा Samsung का कतई जहर स्मार्टफोन मिलेंगी HD फोटू क्वालिटी और तगड़ी बैटरी

इन नए फीचर्स और हार्डवेयर के चलते उम्मीद है कि बजाज N250 की कीमत में थोड़ी बढ़ोतरी कर सकता है। आपको बता दें कि पुराने मॉडल की कीमत 1.50 लाख रुपये थी, जबकि आने वाला मॉडल 10,000 रुपये महंगा हो सकता है। लॉन्च के बाद इसका मुकाबला सुजुकी Gixxer 250 से हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *