KTM की हेकड़ी निकल देंगा Yamaha MT का चार्मिंग लुक, 56kmpl माइलेज के साथ दनादन फीचर्स

KTM की हेकड़ी निकल देंगा Yamaha MT का चार्मिंग लुक, 56kmpl माइलेज के साथ दनादन फीचर्स। Yamaha Motors इंडिया की जानी मानी कंपनी है यह बाइक्स रेसिंग के लिए जानी जाती है। Yamaha RX100 बंद हो जाने के बाद भी आज भी कई लोगो की पसंद है। ऐसे में अगर आप भी एक दमदार लुक और बजनदार बाइक लेना चाहते है तो हम आपके लिए लेकर आये है Yamaha MT-15 जिसका स्टाइलिश लुक लोगो को आ रहा बेहद पसंद। आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से।

यह भी पढ़े :- Ertiga की हवा टाइट कर देंगा Mahindra Bolero का कंटाप लुक, दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी तूफानी

Yamaha MT-15 V2 बाइक चार्मिंग लुक

इस धाकड़ बाइक के लुक के बारे में आपको बताया जाये तो Yamaha MT-15 को हाल ही में कुछ दिन पहले Yamaha MT-15 V2 मॉडल लांच किया था जिसे लोगो द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। इसमें आपको नया फ्रंट बंपर दिया गया हो जो इसे स्टाइलिश लुक प्रदान करता है। इसके आलावा नई LED हैडलैम्प्स, LED हेडलाइट और टेल लाइट, मस्कुलर टैंक जैसे कई चीजे मिलती है जो इसे एक स्पोर्टी लुक प्रदान करता है।

यह भी पढ़े :- 5G दुनिया में त्राहि त्राहि मचा देंगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ 5500mAh बैटरी

Yamaha MT-15 V2 बाइक दनादन फीचर्स

Yamaha MT-15 V2 बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो Yamaha MT 15 V2 बाइक में नए अपडेटेड फीचर्स मिल रहे है जिसमे आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, Call & SMS अलर्ट, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, साइड स्टैंड अलर्ट, ब्रांडेड ब्रैकिंग सिस्टम, जबरदस्त सस्पेंशन क्वालिटी, कम्फर्टेबल सीट जैसे एक से बढ़कर एक दनादन फीचर्स शामिल किये गए है।

Yamaha MT-15 V2 बाइक सॉलिड इंजन & माइलेज

Yamaha MT-15 V2 धाकड़ बाइक के इंजन परफॉरमेंस के बारे में आपको बताया जाये तो Yamaha MT-15 V2 बाइक में आपको 155 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है जो कि 18.1 एचपी की पावर और 14.2 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है कि यह बाइक लगभग 56.87 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देने में सक्षम है।

देखे Yamaha MT-15 V2 बाइक की कीमत

इस धांसू बाइक के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Yamaha MT-15 V2 बाइक की कीमत 1.68 लाख रुपए रुपये से शुरू हो जाती है। यह इसकी एक्स शोरूम कीमत है।

talksdewas@gmail.com

Leave a Comment